टीवी जगत में एक बार फिर गूंजेगी शादी की शहनाई? टीवी एक्टर करण वाही ने गर्लफ्रेंड संग शादी पर तोड़ी चुप्पी 

Karan Wahi Wedding Plans: जाने-माने टीवी सेलिब्रिटी करण वाही ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड उदिति सिंह के साथ शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

Karan Wahi Reveals His Wedding Plans, Kara Wahi Wedding Plans With Uditi Singh
Karan Wahi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 8 में नजर आए थे करण वाही।
  • कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं करण।
  • टीवी स्टार ने बताया कब करेंगे गर्लफ्रेंड संग शादी।

Karan Wahi Wedding Plans With Uditi Singh: बॉलीवुड और टीवी जगत में फिलहाल शादी का सीजन चल रहा है। कुछ दिनों पहले ही मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल, आस्था चौधरी और आदित्य बनर्जी ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया था। अब जाकर टीवी के जाने-माने सितारे करण वाही ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। लंबे समय से करण वाही के फैंस यह जानना चाहते थे कि आखिर वह कब शादी करने वाले हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए करण वाही ने बताया आखिर वह अपनी गर्लफ्रेंड उदिति सिंह के साथ शादी कब कर रहे हैं। 

Also Read: देबिना बनर्जी का खुलासा, जन्म के पांच दिन बाद बेटी को ही हो गई थी ये बीमारी

करण वाही से एक इंटरव्यू के दौरान जब यह पूछा गया कि उनके फैंस उनके शादी के प्लान जानने के लिए बेकरार हैं तब इस प्रश्न का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि उनकी दुनिया 1 स्क्वायर है। उन्होंने खुलासा किया कि फिलहाल शादी को लेकर उनके कोई प्लान नहीं हैं और वह अभी शादी के बंधन में बंधना भी नहीं चाहते हैं। उन्होंने आगे यह बताया कि उनके सभी दोस्तों की शादी हो गई है और वह इस बात से बहुत खुश हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर सब की शादी हो जाएगी तब थर्ड व्हील कौन बनेगा। 

Also Read: देबीना बनर्जी ने अपनी नवजात बेटी लियाना को 'लापरवाही' से उठाया, यूजर्स ने लगाई क्लास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)

करण वाही ने आगे यह भी कहा कि अपने वेडिंग प्लांस बताने के लिए उन्हें कुछ और दिनों का समय चाहिए। इससे पहले एक और मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने अपने वेडिंग प्लांस को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने यह कहा था कि अगर उन्हें खुद अपने शादी के प्लांस पता चल जाएंगे तो वह सबको बता देंगे। उन्होंने यह कहा था कि वह अपनी चीजों को दूसरों से छुपा कर नहीं रखते हैं इसलिए यह सवाल उनके लिए मायने नहीं रखता है। इसके साथ उन्होंने यह भी कबूल किया था कि फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। टीवी एक्टर करण वाही कई सालों से उदिति सिंह को डेट कर रहे हैं। करण वाही अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें साझा करते रहते हैं जो लंदन में रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर