खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगी शिवांगी जोशी, बालिका वधू 2 की आनंदी ने साइन पहला रियलिटी शो!

KKK upcoming season is Shivangi Joshi to participate in the Khatron Ke Khiladi?: अब शिवांगी जोशी के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि वो उन्हें एक रियलिटी टीवी शो में देखने वाले हैं। ये रियलिटी कोई और नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी होने वाला है!

Rohit Shetty KKK upcoming season: Balika Vadhu 2 actress Shivangi Joshi to participate in the Khatron Ke Khiladi-
रोहित शेट्टी और शिवांगी जोशी। 
मुख्य बातें
  • मेकर्स खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं
  • शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है
  • अब इस लिस्ट में शिवांगी जोशी का नाम भी जु़ड़ गया है

Shivangi Joshi to participate in the KKK?: शिवांगी जोशी टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। शिवांगी जोशी ने अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल स्टेटमेंट से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। फिलहाल शिवांगी जोशी टीवी शो बालिका वधू-2 की मुख्य भूमिका निभाकर फैन्स का दिल जीत रही हैं। शिवांगी शो में आनंदी की भूमिका निभा रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा/सीरत की भूमिका निभाकर शिवांगी जोशी को खूब पसंद किया गया। अपने प्रदर्शन से लोकप्रियता हासिल करने के बाद शिवांगी जोशी ने कई साल के बाद शो छोड़ दिया था।

वैसे बात अगर रियल लाइफ की करें तो उनको स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से जुड़ती रहती हैं। एक्ट्रेस का पेज उनकी मस्ती भरी कुछ तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है, और वह अपने प्रशंसकों को इस बात से अपडेट रखती है कि वह क्या कर रही हैं। अब शिवांगी जोशी के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि वो उन्हें एक रियलिटी टीवी शो में देखने वाले हैं। ये रियलिटी कोई और नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी होने वाला है!

मेकर्स नया सीजन लेकर आ रहे हैं और शो का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है। सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि बालिका वधू-2 की अभिनेत्री शिवांगी जोशी को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह पहला रियलिटी शो होगा, जिसमें शिवांगी हिस्सा लेंगी। 

पढ़ें- नागिन-6 के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivangijoshi18)

पढ़ें- सई और विराट के बीच आया ये रिश्ता क्या कहलाता है ट्विस्ट, गुम है किसी के प्यार में हुई नई एंट्री लाएगी बड़ा मोड़

खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है और इस शो के ग्यारह सीजन सफल रहे हैं। अब तक इसमें टेलीविजन, बॉलीवुड और डिजिटल की दुनिया की कई हस्तियां आ चुकी हैं जिन्होंने कई स्टंट और अपने डर का सामना किया है। शुरू में शो को अक्षय कुमार द्वारा होस्ट किया गया था और फिर इसके बाद से फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी इसका हिस्सा हैं। 

पिछला सीजन बहुत सफल रहा था और जब टीआरपी चार्ट में खतरों के खिलाड़ी लगातार रहा था। क्योंकि कंटेस्टेंट बहुत अच्छे थे और उन्होंने सभी टास्क को अच्छी तरह से किया था और रोहित को गुस्सा करने का मौका नहीं दिया था। सिवाय निक्की तंबोली के, जिन्होंने हर टास्क को अबॉर्ट किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर