Anupamaa: किंजल ने दिया बेटी को जन्म, अब पापा बनने के बाद सामने आएगा परितोष का सीक्रेट?

Anupamaa Latest Spoiler twist: वनराज और अनुपमा की दूरियां खत्म हो रही हैं और इसी फायदा अब बरखा उठाने वाली है। बरखा अब अनुज के मन में अनुपमा के खिलाफ जहर भरने वाली है।

Anupamaa Latest Spoiler twist: Kinjal blessed with a baby girl after facing complications in delivery and paritosh in missing-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल को टीआरपी रेटिंग में खूब सहारा जा रहा है।
  • किंजल प्रेग्नेंसी के दौरान हुई जटिलताओं के बाद भी सुरक्षित है।
  • अब कहानी में किंजल के बच्चे की एंट्री हो चुकी है।

Anupamaa Latest Spoiler: अनुपमा शो में खूब उथल-पुथल मची हुई है। सीरियल को टीआरपी रेटिंग में खूब सहारा जा रहा है। अब शो में छोटे बच्चे की एंट्री हो रही है। नए एपिसोड के अनुसार किंजल मां बन चुकी है और उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। जो कि स्वर्ग से उतरी एक परी की तरह दिखती है। किंजल प्रेग्नेंसी के दौरान हुई जटिलताओं के बाद भी सुरक्षित है। जी हां, किंजल बच्चे के जन्म के बाद सेफ है और इसी के साथ अनुपमा दादी बन गई है। छोटी बच्ची के घर में जन्म के बाद अनुपमा दादी बन चुकी है।

दादी बनने का बाद अनुपमा सातवें आसमान पर है। अनुपमा फूले नहीं समा रही है और अपनी खुशी को जाहिर कर रही है। वो अपनी नन्ही सी पोती को गोद में लेकर बेहद खुश है। दूसरी तरफ डॉक्टरों को यह भी समझ आ गया है कि अनुपमा ने किंजल और उन डॉक्टरों को शांत किया, जो खुद से पूरी तरह से उम्मीद खो चुके थे। वनराज, अनुपमा के इस सपोर्ट से खुश है। साथ ही दादा बनने की खबर सुनकर वो भी फूले नहीं समा रहा है।

पढ़ें - भारती सिंह को चाहिए दूसरा बच्चा, लेकिन इस वजह से कॉमेडियन नहीं हो पा रहीं दोबारा प्रेग्नेंट

इस खुशी के मौके पर वनराज और अनुपमा की दूरियां खत्म हो रही हैं और इसी फायदा अब बरखा उठाने वाली है। बरखा अब अनुज के मन में अनुपमा के खिलाफ जहर भरने वाली है। क्या अनुज, बरखा की चाल समझ पाएगा?

Anupama upcoming twist: Say What! Rakhi Dave, Baa and Anu pose together at Kinjal's baby shower [View BTS Pics]

इधर राखी अब अपनी बेटी के इन खुशी के पलों में शामिल होगी। राखी, किंजल से मिलने के साथ-साथ अपनी बेटी के मां बनने और उसके नानी बनने पर जश्न मनाने के लिए तैयार है। लेकिन तोशू कहां है? क्या उन्हें पिता बनने के कारण यहां नहीं होना चाहिए? इतनी खुशी के मौके पर आखिर तोषू कहां हो सकता है? आखिर क्या उसे अस्पताल में रहने से रोक रहा है, क्या कोई बड़ा मामला है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर