कृष्णा अभिषेक ने बताई गोविंदा संग कड़वाहट की असल वजह, जिससे बिगड़ा मामा-भांजे का रिश्ता!

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अक्सर अपने मामा गोविंदा के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा है कि एक दूसरे के लिए भरपूर प्यार के बावजूद, उनके बीच दरार बहुत बढ़ गई है।

Krushna Abhishek and Govinda
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक-दूसरे के बारे में बोलने के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं कृष्णा और गोविंदा
  • कॉमेडियन बोले- 'मेरी बात को हमेशा गलत ढंग से समझा गया'
  • मामा गोविंदा ने लगाया था आरोप- भांजा उनके नाम को पहुंचा रहा नुकसान

अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने मामा, अभिनेता गोविंदा के साथ अशांत संबंधों को लेकर खबरों में रहते हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ समय से तकरार की चर्चा के बीच कृष्णा का मानना है कि उनके शब्दों को अक्सर बहुत गलत तरीके से समझा जाता है और यह रिश्ते में कड़वाहट की एक बड़ी वजह है।

कृष्णा ने बताया, 'यह कई बार हुआ है कि मैं अपने मामा के बारे में बात करते हुए कई बार कुछ चीजें बोलता हूं, लेकिन इसका कुछ हिस्सा ही उठाकर बताया जाता है और असल बात गुम हो जाती है। अगर मैं कहूं कि मैं गोविंदा से प्यार करता हूं, लेकिन वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं तो इस वाक्य का केवल दूसरा आधा हिस्सा ही खबरों की हेडलाइन में आता है।'

वह कहते हैं, 'यह मुझे परेशान करता है। जो चीजें मेरे दिल के करीब हैं और मैं यह बताने की कोशिश करता हूं कि मैं दूसरे व्यक्ति तक पहुंच नहीं पा रहा। गलतफहमी आपकी बात के साथ चलती है, भले ही आप सामान्य टिप्पणी करें। यहां तक ​​कि एक छोटी सी बात भी बोलें।' कॉमेडियन का कहना है कि नकारात्मक रिपोर्ट और खबरों के कारण उनके रिश्ते प्रभावित हुए हैं।

कृष्णा आगे बताते हैं, 'यह मेरे साथ दो से तीन बार हुआ है। मेरे जॉन अब्राहम के साथ मतभेद थे और उस समय वास्तविक बात कभी भी जॉन तक नहीं पहुंची। इतने सारे विवाद मामा के साथ हुए हैं। कभी-कभी मुझे लगता है कि इसके बारे में मीडिया में बात करने के बजाय, मुझे इंस्टाग्राम पर लाइव करना चाहिए लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि लोग हैरान होकर सोचेंगे कि मुझे क्या हो गया है।'

द कपिल शर्मा शो में ब्रेक के बाद अभिनेता जल्द ही 'ओएमजी! ये मेरा इंडिया' शो के एंकर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से शुरू करने वाले हैं, जिसमें देश कुछ चुनिंदा कहानियां और असाधारण प्रतिभाएं देखने को मिलेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर