Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: देव से प्यार का इजहार करेगी संजना, क्‍या सोनाक्षी रह जाएगी अकेली?

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Spoiler: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी' के आगामी ट्रैक में देव (शाहीर शेख) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) की जिंदगी में संजना आने वाली है।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3
Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 
मुख्य बातें
  • 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में आने वाला है नया ट्विस्‍ट
  • देव और सोनाक्षी की जिंंदगी में आने वाली है संजना
  • संजना देव से अपने प्‍यार का करेगी इजहार

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Spoiler: सोनी एंटरटेनमेंट के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी' के आगामी ट्रैक में देव (शाहीर शेख) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) की जिंदगी में नया ट्विस्ट आने वाला है। संजना (सना अमीन शेख) देव से अपने प्‍यार का इजहार करने वाली है। ये इजहार देव को चौंका देगा और वो बदले में संजना को यह स्पष्ट कर देगा कि वो उसके लिए वैसी भावनाएं नहीं रखता है।

सना अमीन शेख ने कहा, "दर्शकों ने पहले ही देव के प्रति संजना के प्यार के बारे में जान लिया है और कैसे उसने हर मौके पर उसके करीब आने का प्रयास किया है। आगामी एपिसोड में संजना देव के लिए अपने प्यार का खुलासा करने का फैसला करती है, क्योंकि वो अब अपने जज़्बातों को अपने तक नहीं रख सकती और वो चाहती है कि देव उनके बारे में जाने। उसे यह जानकर आश्चर्य होगा कि उसका प्यार एकतरफा है। देव इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहता, क्योंकि वो सोनाक्षी के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से खुश है।" 

शाहीर शेख ने कहा, "देव संजना के इजहार से हैरान होंगे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो उनके लिए इस तरह महसूस करेंगी। वो उसे अपना करीबी दोस्त मानता था और इससे ज्यादा कुछ नहीं। देव पहले ही कई गलतफहमियों के कारण सोनाक्षी के साथ बहुत मुश्किलों से गुजर चुके हैं, और आखिरकार जब  उनके बीच फिर से वो रिश्ता बनने लगा है, तो वो नहीं चाहता कि इस पर फिर कोई आंच आए। ऐसे में देव संजना के प्रस्ताव को बड़ी विनम्रता से अस्वीकार कर देगा और उसे साफ कह देगा कि ऐसा कभी नहीं होगा।" 

हालांकि जो बात इस ट्रैक को और भी दिलचस्प बनाती है, वो है मशहूर गायक अमाल मलिक की मौजूदगी, जो इस शो के एक सीक्वेंस में अपनी आवाज देंगे। अपने गीत 'प्यार एक तरफा' को प्रस्तुत करते हुए ये गायक सना और देव के बीच चल रही स्थिति में वो जज़्बात जोड़ देंगे। 

अपने गीत 'प्यार एक तरफा' और इस शो के आगामी ट्रैक से इसके संबंध को लेकर अमाल मलिक ने कहा, "संजना देव को पूरे दिल से प्यार करती है, और देव उसे वो प्यार नहीं कर सकता है, और यह बात संजना को परेशान करती है। यह गीत उन लोगों के लिए है जो संजना के किरदार से जुड़ते हैं, या कोई भी जो प्यार में हैं लेकिन उस प्यार को पूरा नहीं कर पाए हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "इस गाने में बेहद सकारात्मक भावनाएं हैं। आपको इस बात का कोई मलाल, जलन या गुस्सा नहीं आता कि उसका प्यार एकतरफा है। यह प्यार में होने का उत्सव है और मेरी राय में यह भावना बहुत पवित्र है। मुझे उम्मीद है कि जो भी गाना ये सुनेगा वो यही महसूस करेगा।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर