कुंडली भाग्य के एक्टर संजय गगनानी ने की नामकरण की एक्ट्रेस से शादी, दिल्ली में हुए ग्रैंड फंक्शन में पूजा गौर-शुप्रिया शुक्ला सहित पहुंचे कई TV सितारे

Sanjay Gagnani and Poonam Preet Wedding photos: संजय और पूनम के कई दोस्तों ने दिल्ली की शादी में शिरकत की। जान खान, सुप्रिया शुक्ला से लेकर वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर, पूजा गौर सहित कई टेलीविजन सितारे यहां मौजूद रहे।

Sanjay Gagnani and Poonam Preet TV Couple tie the knot in delhi Check Wedding photos
संजय गगलानी और पूनम प्रीत की शादी| 
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य अभिनेता संजय गगनानी ने शादी कर ली है।
  • संजय और पूनम प्रीत 28 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
  • संजय और पूनम के कई दोस्तों ने दिल्ली शादी में शिरकत की।

कुंडली भाग्य अभिनेता संजय गगनानी ने अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से शादी कर ली है। टीवी कपल ने 28 नवंबर एक भव्य शादी समारोह सात फेरे लिए। संजय गगनानी और पूनम प्रीत की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन बेज और रेड आउटफिट में परफेक्ट लग रहे हैं। अभिनेत्री अंजुम फकीह ने संजय और पूनम की गुरुद्वारा वेडिंग की तस्वीरें शेयर की है जिसमें आनंद कारज का रस्म देखने को मिल रही है। 

संजय गगनानी और पूनम प्रीत अपनी शादी की फोटोज में कलर कोऑर्डिनेटेड में खूब जच रहे हैं। पारंपरिक शादी की रस्मों के बाद गुरुद्वारे में उनका आनंद कारज हुआ। सेरेमनी के दौरान ये कपल काफी खुश नजर आया। जैसे ही शादी संपन्न हुई, संजय ने अपनी दुल्हन के माथे पर किस किया और इस खूबसूरत पल को कैमरे में भी कैद किया गया। 

शादी से एक दिन पहले संजय और पूनम की संगीत सेरेमनी रखी गई थी। जहां संजय ने ब्लू एंड ब्लैक कपल का टक्सीडो पहना था, वहीं पूनम ने ग्लिटर वाला नीला गाउन पहना था। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए टियारा पहना था। संजय और पूनम के कई दोस्तों ने दिल्ली की शादी में शिरकत की। अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, जान खान, सुप्रिया शुक्ला, वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर, पूजा गौर सहित कई टेलीविजन सितारे मौजूद रहे।  

ऐसी शुरू हुई थी संजय और पूनम की लव स्टोरी
2018 में अपनी सगाई के तुरंत बाद अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए संजय गगनानी ने बताया था, 'मैंने फेसबुक पर पूनम की प्रोफाइल देखी थी और एक दोस्त के रूप में उनको जोड़ा था। हमने चैट करना शुरू किया और फिर मैंने मुंबई में उनको एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कहा। बाकी सब इतिहास है।'


इस टीवी शोज का हिस्सा रहे संजय गगनानी
आपको बता दें, संजय गगनानी ने बैरी पिया, हमारी देवरानी और हमारी सास लीला सहित कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। हालांकि संजय को कुंडली भाग्य में पृथ्वी के रोल से प्रसिद्धि मिली। वहीं पूनम प्रीत टीवी शोज नामकरण और एक हसीना थी जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर