कब रिलीज हो रही है Jee Jong Suk की बिग माउथ, जानें आपको क्यों और कहां देखनी चाहिए यह कोरियन वेब सीरीज?

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Jul 28, 2022 | 20:44 IST

Big Mouth Release Date: जब से बिग माउथ वेब सीरीज की घोषणा हुई है तब से कोरियन फैंस के बीच इसे देखने के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है। यहां जानिए ली जोंग सुक की यह वेब सीरीज आपको क्यों देखनी चाहिए और कहां देखनी चाहिए।

Big Mouth Web Series Release Date, See Here Why And Where To Watch
Big Mouth   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोरियन ड्रामा के फैंस को है बिग माउथ वेब सीरीज का इंतजार।
  • जल्द रिलीज होने वाली है ली जोंग सुक की यह वेब सीरीज।
  • ओटीटी पर रिलीज होने वाला है यह कोरियन ड्रामा।

Big Mouth Release Date, See Here Why And Where To Watch: बिग माउथ (Big Mouth) के ग्रैंड प्रीमियर के लिए अब कुछ ही समय बाकी रह गया है (Big Mouth Release date)। जैसे-जैसे इस वेब सीरीज के रिलीज का समय पास आता जा रहा है वैसे-वैसे फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सीरीज में पार्क चैंग हो (Park Chang Ho) की कहानी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। धीरे-धीरे कोरियन फिल्में (Korean Film) और वेब सीरीज (Korean Web Series) को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। भारत में भी कोरियन ड्रामा (KDrama) देखने वाले बहुत लोग हैं। आजकल युवा बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा कोरियन ड्रामा देखना पसंद करते हैं, यही वजह है कि अब बड़े-बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी कोरियन ड्रामा में अपने पैसे इन्वेस्ट कर रहे हैं। ओटीटी पर आए दिन कोई ना कोई नई कोरियन वेब सीरीज रिलीज होती रहती है जिनमें से एक बिग माउथ भी है।

Also Read: इस जुलाई ओटीटी पर लगेगा कोरियन ड्रामा का मेला, बिग माउथ से रीमैरिज एंड डिजायर्स तक देखें यह वेब सीरीज

कब रिलीज हो रही है यह वेब सीरीज? (Big Mouth Web Series Release Date)

ली जोंग सुक की यह वेब सीरीज जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है। 29 जुलाई को बिग माउथ कोरियन स्टैंडर्ड टाइम के मुताबिक रात के 9:50 पर रिलीज होगी जो इंडियन स्टैंडर्ड टाइम के अनुसार सुबह के 6:30 बजे है। आप इस वेब सीरीज को एमबीसी के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर भी देख सकेंगे। इस फिल्म की कहानी पार्क चैंग हो नाम के एक व्यक्ति पर आधारित है जिसकी जिंदगी में अचानक कई मुसीबतें आने लग जाती हैं। वर्क लाइफ के साथ उसके पर्सनल लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव आते हैं।  

क्यों देखनी चाहिए आपको यह वेब सीरीज?

बहुत से लोग अब कोरियन वेब सीरीज की ओर रुख कर रहे हैं, ऐसा इसीलिए क्योंकि, कोरियन ड्रामा की कहानी हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों से एकदम अलग होती है। इन वेब सीरीज और फिल्मों में दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलता है जो उनको अपनी और आकर्षित करता है। इस वेब सीरीज की कहानी भी यूनिक है जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए। इस वेब सीरीज में देखा जाएगा कि पार्क एक थर्ड ग्रेड वर्कर बन जाता है जिसका सक्सेस रेट 10 परसेंट से भी कम होता है। उसकी जिंदगी में कुछ ऐसी परेशानियां आती हैं जिनकी वजह से उसे कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते हैं। 

Also Read: 14 साल बाद छोटे पर्दे पर लौट रहा है साक्षी तंवर का टीवी शो कहानी घर घर की, एकता कपूर ने किया ऐलान

प्रोफेशनल लाइफ के साथ उसकी पर्सनल लाइफ पर भी काफी असर पड़ता है और अपनी बीवी के साथ भी उसके रिश्ते बिगड़ने लगते हैं। लेकिन उसकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आता है और वह एक मजबूत और निडर इंसान के तौर पर उभर कर आता है। यह वेब सीरीज दर्शकों को कभी हार ना मानने के लिए प्रेरित करने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर