Lock Upp: बेशर्म कहने वाले लोगों पर पूनम पांडे का हमला, बोलीं- 'रात को मेरी वीडियो देखकर सुबह...'

Poonam Pandey in Lock Upp: रिएलिटी शो लॉक अप में नजर आ रहीं पूनम पांडे ने कहा कि लोग उन्हें बेशर्म कहते हैं। पूनम ने कहा कि ये लोग रात को उनकी वीडियो देखते हैं और सुबह उन्हें ट्रोल करते हैं।

Poonam Pandey
Poonam Pandey 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं पूनम पांडे।
  • पूनम पांडे ने शो में कहा कि वो बॉडी दिखाती हैं सिर्फ इसलिए उन्हें बेशर्म नहीं कहा जा सकता।
  • पूनम ने कहा- लोग रात को उनकी वीडियो देखते हैं और सुबह उन्हें ट्रोल करते हैं

Poonam Pandey on Her Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranau) के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) की शुरुआत हो चुकी है और शो में कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। अब तक कई कंटेस्टेंट की लाइफ से जुड़ी बातें सामने आ चुकी हैं। अब शो में एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने साथी कंटेस्टेंट्स अंजलि अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात करती नजर आईं। इस दौरान वो यूएसए में सेटल होने के अपने प्लान के बारे में बात करती दिखीं। इस दौरान उन्होंने उन लोगों पर भी नाराजगी जाहिर की जो उन्हें ट्रोल करते हैं। 

Also Read: कुत्ते को प्यार करने पर एक्स पति ने की पिटाई, हुआ था ब्रेन हैमरेज, पूनम पांडे ने किए खुलासे

'बॉडी दिखाती हूं इसलिए बेशर्म नहीं कहला सकती..'

शो में बात करते हुए पूनम ने उन लोगों पर निशाना साधा जो उन्हें बेशर्म कहते हैं। पूनम ने कहा, 'अगर आप मुझे कहते हैं कि मैं अपनी बॉडी दिखाती हूं और कपड़े उतारती हूं इसलिए मैं बेशर्म हूं तो मैं कभी आपकी बात से सहमत नहीं करूंगी। मुझे लगता है कि दूसरों की बेइज्जती करते हैं या बुरा महसूस करवाते हैं वो बेशर्म होते हैं।' पूनम की बात पर सहमति जताते हुए तहसीन ने कहा कि उनके (पूनम के) वीडियो देखते हैं, डाउनलोड करते हैं और फिर उनके बारे में गलत बातें करते हैं वो बुरे लोग हैं।

'रात को वीडियो देखते हैं और सुबह ट्रोल करते हैं'

तहसीन पूनावाला द्वारा पूनम को सपोर्ट किए जाने पर पूनम ने कहा, 'मैं तुमसे सहमत हूं, 60 मिलियन इंप्रेशन, एक महीने में 200 मिलियन ऐसे तो नहीं आते ना। कौन हैं ये हिडन फॉलोअर्स। ये लोग रात को मेरी वीडियो देखते हैं और सुबह उठने के बाद मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं, मेरे खिलाफ बोलते हैं। मैं जानना चाहतूी हूं कि बेशर्म कौन है, वो या मैं।'

Also Read: पूनम पांडे ने कंगना रनौत से कहा- 'जिंदगी में की बहुत गलतियां, शो में नहीं होऊंगी निर्वस्त्र'

पूनम ने आगे कहा, 'ये समाज और कुछ नहीं बल्कि 5 औरतों का एक ग्रुप है जो आपकी गली में बैठती हैं और दूसरी लड़कियों के बारे में बातें करती हैं। उन्हें हमेशा मेरी चिंता रहती है कि मेरी शादी होगी या नहीं। मैं कैसे कपड़े पहनती हूं। क्या मैं कभी बच्चे को जन्म दूंगी। मैं उन्हें कहना चाहती हूं कि यह मेरी जिम्मेदारी है और मैं जानती हूं कि मुझे अपनी लाइफ कैसे हैंडल करनी है। उन्हें कोई हक नहीं कि वो मुझे बताएं कि मुझे क्या करना है।'

मालूम हो कि शो में पूनम ने पहले कहा था कि उनका एक्स पति सैम बॉम्बे उनके साथ मारपीट किया करता था। पूनम ने कहा था कि सैम की पिटाई के कारण उनका ब्रेन हेमरेज हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर