Bigg Boss OTT Fame Millind Gaba: 3 साल से रिलेशन में हैं मिलिंद गाबा, जानें कौन है उनकी मंगेतर प्रिया बेनीवाल?

Millind Gaba Dating fashion blogger Pria Beniwal: मिलिंद गाबा, प्रिया बेनीवाल के साथ वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया कि बात शादी तक पहुंच चुकी है...

Millind Gaba Dating fashion blogger, Millind Gaba Pria Beniwal, Millind Gaba Postponed wedding Plan, Millind Gaba Bigg Boss OTT|
मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में मिलिंद गाबा को लगभग एक हफ्ता हो चुका है।
  • खबर है कि मिलिंद गाबा, प्रिया बेनीवाल के साथ वह रिलेशनशिप में हैं।
  • मिलिंद ने खुलासा किया है कि बात शादी तक पहुंच चुकी है।

'नजर लग जाएगी', 'मैं तेरी हो गई', 'नचुंगा ऐसा' और 'दिल्ली शहर' जैसे ब्लॉकबस्टर गाने देने वाले पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी में मिलिंद गाबा को लगभग एक हफ्ता हो चुका है और वो ओटीटी हाउस में बतौर कंटेस्टेंट बंद हो चुके हैं। अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे रहने वाले पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा अब रियलिटी शो में खुलकर सामने आने वाले हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले मिलिंद ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने अपनी मंगेतर प्रिया बेनीवाल के साथ अपने रिश्ते और शादी की प्लानिंग का खुलासा किया है।

जी हां, मिलिंद गाबा, प्रिया बेनीवाल (Priya Beniwal) के साथ वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया कि बात शादी तक पहुंच चुकी है। मिलिंग ने बताया कि प्रिया वास्तव में वह बहुत खुश और गौरवान्वित हैं कि मैं बिग बॉस कर रहा हूं। मुझे, प्रिया और उनके परिवार से भी काफी सपोर्ट मिल रहा है।

'हम दोनों तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि हमारी नवंबर में शादी होने वाली थी लेकिन बिग बॉस की वजह से हमने इसे टाल दिया।' आपको बता दें कि प्रिया बेनीवाल एक फैशन ब्लॉगर और यूट्यूबर हैं। वो अक्सर फैन्स के साथ क्रिएटिव वीडियोज शेयर करती रहती हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@priabeniwal)

कैसे कहां बिग बॉस को हां
मिलिंद ने बताया कि मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता लेकिन हां, मैंने आखिरी समय में बिग बॉस शो में एंट्री लेने का फैसला किया। अभी शो शुरू होने से दो-तीन दिन पहले मैंने शो के लिए हां कहा था। मैं वैष्णो देवी में था जब उन्होंने मुझे बुलाया और मैंने इसे एक संकेत के रूप में माना। मैंने सोचा कि दर्शक मुझे मेरे गानों के साथ रियलिटी शो में देखना चाहते हैं। इसलिए मैंने कुछ नहीं सोचा और हां कह दिया।

निक्की तंबोली ने किया मिलिंद को फोन
जब निक्की तंबोली को पता चला कि मिलिंद इस साल बिग बॉस में जा रहे हैं तो उन्होंने फोन किया और एक्साइटमेंट शेयर की। निक्की ने मिलिंग को शुभकामनाएं दीं और वास्तविक जीवन में जैसे हैं वैसे ही शो में रहने को कहा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर