Mohena Kumari Singh Nani Death: ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की नानी मां का हुआ निधन

Mohena Kumari Singh Grandmother Died: इस महीने मोहिना कुमारी सिंह, उनके पति और ससुराल के 22 लोगों को एकसाथ कोरोना हो गया। अभी मोहिना घर ही लौटी थीं कि उनकी नानी का निधन हो गया....

Mohena Kumari Singh yeh rishta kya kehlata hai TV actress Nani Maa Passes Away
नानी के साथ मोहिना कुमारी सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं।
  • मोहिना कुमारी की नानी मां का निधन हो गया है।
  • मोहिना कुमारी सिंह की नानी मां उनके दिल के सबसे करीब थीं।

टीवी अभिनेत्री और ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार रहीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। खबर है कि मोहिना कुमारी की नानी मां का निधन हो गया है। इस बीते महीने में मोहिना की लाइफ में कई मुश्किलें आईं। पहले मोहिना कुमारी सिंह, उनके पति सुयश रावत और ससुराल के कई सदस्यों को एकसाथ कोरोना हो गया। जब वो ठीक होकर लौटीं तो मोहिना कुमारी के भाई दिव्यराज सिंह कोरोना की चपेट में आ गए। और अब मोहिना कुमारी सिंह के दिल के सबसे करीब उनकी नानी मां का निधन हो गया है।  

15 जुलाई को देर रात मोहिना कुमारी ने बताया कि उनकी नानी का निधन हो गया है। मोहिना ने अपनी नानी के साथ बिताए पलों को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है। इसमें मोहिना अपनी नानी के साथ हंसतीं, मुस्कुरातीं खुशी के पल बिताती दिख रही हैं। वीडियो में मोहिना कुमारी की शादी के भी फुटेज हैं जिसमें उनकी नानी डांस करती और नातिन की बिदाई पर इमोशनल होती दिख रही हैं। 

अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने वीडियो शेयर करते हुए स्टेटस में लिखा, 'मैं आपको बहुत याद करूंगी नानी। कुछ भी पहले जैसा नहीं होगा। हम आपको बहुत-बहुत याद करेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Nothing will be the same again. We will miss you so much. A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

मोहिना कुमारी के घर के 22 लोगों को हुआ था कोरोना
ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है और डांस इंडिया डांस में नजर आ चुकीं मोहिना कुमारी स‍िंह बीते एक महीने से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। मोहिना के फैंस दिन रात उनके जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे और 1 जुलाई को ही उनकी कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई थी। मोहिना कुमारी ने कोरोना से ठीक होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट कर लंबा पोस्‍ट लिखकर दी थी। आपको बता दें, मोहिना कुमारी सिंह उत्‍तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज की पुत्रवधू हैं। एक महीने पहले मोहिना, सतपाल महाराज सहित उनके परिवार के 22 सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पूरे परिवार को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्‍स में भर्ती किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर