शादी में चेहरा ढकने को लेकर ट्रोल हुईं 'ये रिश्ता.. ' की एक्ट्रेस मोहिना, सोशल मीडिया पर दिया करारा जवाब

Mohena Kumari Singh reply to Troller: रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में अपनी शादी की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। इसका मोहिना ने करारा जवाब दिया।

Mohena Kumari Singh
Mohena Kumari Singh 
मुख्य बातें
  • रीवा की राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फैमिली फोटो शेयर की
  • इस तस्वीर में मोहिना घूंघट में नजर आ रही हैं जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया
  • मोहिना ने इस ट्रोलिंग का करारा जवाब दिया जिसकी उनके फैन तारीफ कर रहे हैं

मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी रॉयल शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वाययरल हुए थे जिनमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। मोहिना मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में कीर्ति का रोल निभा चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है और अपनी मैरिड लाइफ पर फोकस कर रहीं हैं।

मोहिना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और किसी भी दूसरे सेलेब की तरह ही उन्हें नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही तरह के कमेंट्स मिलते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक फैमिली फोटो शेयर की जिसमें वो घूंघट किए नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर मोहिना ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी। उनके इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें पुरुष प्रधान परंपराएं मानने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

 

दरअसल मोहिना की इस फोटो पर कमेंट कर एक फैन ने पूछा कि आपका चेहरा घूंघट में क्यों है? जिसपर रिप्लाइ करते हुए एक अन्य शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'क्योंकि ये वो लोग हैं जो अपनी तथाकथित पुरुष प्रधान परंपराओं को निभाते हैं। एजुकेशन भी इनमें बुद्धि नहीं ला सकता।' इस पर मोहिना ने करारा जवाब देते हुए लिखा- 'क्रिश्चियन भी शादी के समय अपने चेहरे पर घूंघट रखते हैं और मुस्लिम भी ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि वो सब भी अनपढ़ होंगे। ये पुराना राजपूती रिवाज है कि जिसका शादी के समय महिलाएं पालन करती हैं। यह मेरे ऊपर थोपा नहीं गया था। मैंने इसे चुना था।' मोहिना के इस जवाब की फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं और एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं।

मोहिना ने इस कमेंट और अपने रिप्लाई को इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया। फैंस कमेंट में मोहिना की तारीफ कर रहे हैं कि वो अपनी सदियों पुरानी परंपराओं का अभी भी पालन कर रहीं हैं। फैंस का कहना है कि वो अपने रिवाजों का पालन कर रही हैं जो कि अच्छी बात है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

 

बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। 14 अक्टूबर, 2019 को उनकी शादी हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत से हुई, जो कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर