Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आ रहा जनरेशन लीप, Mohsin Khan ने किया सीरियल छोड़ने का फैसला!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik Aka Mohsin Khan Quitting TV Serial?: मोहसिन खान इतनी कम उम्र में बड़े बच्चे के पिता जैसा रोल नहीं करना चाहते हैं। खबरें हैं कि उनको बिग बॉस-15 के लिए अप्रोच किया गया है...

Mohsin Khan Exit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai| Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik Quit TV Serial| YRKKH generation leap| मोहसिन खान छोड़ रहे ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल|
मोहसिन खान, राजन शाही और शिवांगी जोशी। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।
  • मोहसिन खान जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है शो छोड़ने की योजना बना रहे हैं।
  • मेकर्स अब सीरियल में जल्द एक बड़ा लीप लाने की प्लानिंग में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन जगत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले डैली सीरियल में से एक है। आज भी यह शो रेटिंग चार्ट पर जगह बनाए हुए है। शो में लीड रोल मोहसिन खान और शिवांगी जोशी निभा रहे हैं। दर्शकों को कार्तिक और सीरत की केमेस्ट्री खूब पसंद आती है। कम ही वक्त में अभिनेता मोहसिन खान दर्शक की पहली पसंद बन गए हैं। अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता मोहसिन खान जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है शो छोड़ने की योजना बना रहे हैं।

मोहसिन खान इस टीवी सीरियल का साढ़े पांच साल से हिस्सा हैं। हालांकि अभी तक मोहसिन खान ने ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है। एक सूत्र ने बताया है, 'हां मोहसिन आगे बढ़ने की योजना बना रहा है। क्योंकि टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में पूरी एक जनरेशन का लीप आने वाला है। ऐसे में जाहिर सी बाद है कि मोहसिन का किरदार बदल जाएगा। इसलिए उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। टेलीविजन के साथ, मोहसिन अब ओटीटी और फिल्मों जैसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर हाथ आजमाना चाहते हैं।'

खबर ये भी है कि लीप के बाद मोहसिन खान का जो रोल है वो उनको पसंद नहीं आया है। बताया जा रहा है कि मोहसिन खान इतनी कम उम्र में बड़े बच्चे के पिता जैसा रोल नहीं करना चाहते हैं। 

सूत्र ने यह भी बताया कि है मोहसिन खान और प्रोडक्शन हाउस के बीच यह सब सौहार्दपूर्ण है। मोहसिन ने हमेशा निर्माता राजन शाही को अपना गुरु और मार्गदर्शक माना है। राजन शाही ने भी अपने साक्षात्कारों में मोहसिन के बारे में बहुत बार बात की है।

इस बीच, आने वाले दिनों के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स कुछ दिलचस्प ट्विस्ट की योजना बना रहे हैं और मोहसिन इसका एक अभिन्न हिस्सा होंगे। इसी प्लॉट से ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार मोहसिन के बाहर जाने की योजना बनाई जाएगी।'

खबरें हैं कि मोहसिन खान को बिग बॉस-15 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल छोड़ने की खबर कहीं न कहीं उन चर्चाओं की वजनदारी को बढ़ा रही हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है जनवरी 2009 में शुरू हुआ था। इस शो ने 12 साल पूरे कर लिए हैं। इसने वर्षों में कई मोड़ और मोड़ देखे हैं। तो क्या अब ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द ही एक और पीढ़ी की छलांग लगाने के लिए तैयार है? हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर