पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं मौनी रॉय, इस रिएलिटी शो को करेंगी जज

नी रॉय ने छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और उन्होंने बॉलीवुड तक का सफर तय किया। अब एक्ट्रेस पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

Mouni Roy
Mouni Roy  
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय पांच साल बाद छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी।
  • डांस रिएलिटी शो को जज करती आएंगी नजर।
  • मालूम हो कि मौनी ने छोटे पर्दे से बॉलीवु़ड तक का सफर तय किया है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय कर चुकी हैं। इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। खबरे हैं कि वो अपने कथित बॉयफ्रेंड और दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग 27 जनवरी 2022 को गोवा में शादी करेंगी। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है। 

इस डांस शो को करेंगी जज

इन सबके बीच मौनी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं और डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 को जज करती नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इसे लेकर एक्साइटेड और नर्वस हूं क्योंकि रिएलिटी शो के जज के तौर पर मैं बार काम करूंगी। जब मुझे यह शो ऑफर हुआ तो सबसे पहले मेरे दिमाग में यह बात आई कि मेरे झलक दिखला जा सीजन के दौरान माधुरी दीक्षित मैम, रेमो डिसूजा सर और करण जौहर सर कितने अच्छे लगते थे। हम उनकी बात ध्यान से सुनते और हम उनके सुझावों को फॉलो करते थे। तो मैं इस नई भूमिका को ग्रहण करता हूं और इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं और इसके प्रति जिम्मेदारी महसूस करती हूं।'

मौनी बोलीं- नहीं छोड़ा टीवी

टीवी पर वापसी को लेकर मौनी ने कहा कि उन्होंने टीवी नहीं छोड़ा है और खुद को प्राउड टीवी एक्टर बताया। इस बारे में मौनी ने कहा, 'मैंने टीवी नहीं छोड़ा यह केवल कमिटमेंट की बात थी। एक एक्टर के तौर पर मैं वर्सेटाइल रोल निभाना चाहती हूं। टीवी पर कोई भी कमिटमेंट एक या दो साल का होता हैं इस चीज से मैंने खुद को कुछ समय के लिए अलग कर लिया था। लेकिन इस शो का हिस्सा बनना मुझे सही लगता है। मुझे डांस और बच्चों से प्यार है। जब आपके पास ऐसा मौका आता है तब आप सवाल नहीं पूछते बल्कि इसे स्वीकार करते हो।'

टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत

मौनी रॉय के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर के मशहूर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें वो कृष्णा तुलसी के रोल में दिखी थीं। इसके बाद वो कस्तूरी और दो सहेलियां में दिखीं। हालांकि उन्हें टीवी सीरियल देवों के देव महादेव और नागिन से पहचान मिली। इसके बाद मौनी ने बड़े पर्दे का रुख किया और अब तक वो अक्षय कुमार की गोल्ड, जॉन अब्राहम की रोमियो अकबर वॉल्टर, राजकुमार राव की मेड इन चाइना में नजर आ चुकी हैं। अब वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्राह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर