Nia Sharma Post: न‍िया शर्मा ने फीमेल फैंस से क्‍यों पूछा- कौन से रंग की Lipstick से साइन करेंगी तलाक पेपर

Nia Sharma Instagram Post Viral: एशिया की एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का ख‍िताब जीतने वाली अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फ‍िर अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में हैं।

Nia Sharma
Nia Sharma  
मुख्य बातें
  • एशिया की एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला रह चुकी हैं न‍िया शर्मा
  • आए द‍िन सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरें
  • 40 लाख से ज्‍यादा लोग न‍िया शर्मा को इंस्‍टाग्राम पर करते हैं फॉलो

Nia Sharma Instagram Post Viral: एशिया की एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का ख‍िताब जीतने वाली अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फ‍िर अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्‍होंने बोल्ड या हॉट तस्वीरें पोस्‍ट नहीं की हैं बल्कि अपनी फीमेल फैंस से एक बात पूछी है। जीटीवी के मशहूर सीरियल 'जमाई राजा' से फेमस हुईं निया शर्मा का यह पोस्‍ट वायरल हो गया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने अपनी फैंस ने ऐसी बात पूछ ली है जो हैरान करती है। 

बता दें कि निया शर्मा ने कुछ घंटे पहले इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट साझा किया है जिसमें उन्‍होंने पूछा- अगर आपके पति ने आपसे कभी मेकअप नहीं करने के लिए कहा हो तो आपने कौन से रंग की Lipstick से तलाक पेपर साइन किए? उनके इस पोस्‍ट पर उनकी कई फैंस और टीवी अदाकाराओं ने मजेदार जवाब भी दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

लेस्बियन किस को लेकर आई थीं चर्चा में

निया शर्मा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'twisted' में भी नजर आईं थीं। इस वेब सीरीज में उनके रोल और लुक को काफी सराहा गया था। 28 वर्षीय निया शर्मा ने इस वेब सीरीज में अपने ग्लैमर का खूब तड़का लगाया था। निया की वेब सीरीज की चर्चा उनके लेसबियन लिपलॉक सीन की वजह से भी खूब हुई थी। उन्होंने इस वेब सीरीज में अपनी को-एक्ट्रेस ईशा शर्मा को लिपलॉक किया था।

टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के सीरियल 'काली' से उन्होनें डेब्यू किया था। इसी के साथ वह विक्रम भट्ट की वेब सीरिज में भी बोल्ड अवतार में नजर आईं। निया शर्मा को दो बार एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के टॉप 3 में जगह मिल चुकी है। कलर्स के चर्चित टीवी शो 'खतरों की खिलाड़ी' में भी निया ने भाग लिया था। निया ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर काफी फेम पाया है। उनकी हॉट और सेक्सी बिकिनी वीडियो यहां देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर