Naagin 6 Twist: तेजस्वी प्रकाश का नागिन 6 में पहली बार दिखेगा शेष नागिन अवतार, आने वाले एपिसोड में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Naagin 6 Twist latest Episode Spoiler: नागिन-6 के साथ-साथ जल्द ही दर्शकों को तेजस्वी एक नए प्रोजेक्ट में भी दिखने वाली हैं। इसमें तेजस्वी को बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ देखा जाएगा...

Naagin 6 latest upcoming episode Twist Tejasswi Prakash aka Pratha become Shesha Naagin first time watch VIDEO
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • नागिन 6 लॉन्च के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है।
  • थ्रिलर टीवी शो नागिन-6 का प्रीमियर 12 फरवरी को हुआ था।
  • अब शो में जल्द वो बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसका सबको इंतजार था।

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 में घोषित होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, उर्वशी ढोलकिया, सुधा चंद्रन, महक चहल और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। थ्रिलर टीवी शो नागिन-6 का प्रीमियर 12 फरवरी को हुआ था, अपनी दिलचस्प कहानी के कारण दर्शकों को शो बांधे रखने में कामयाब रहा है। अब प्रशंसक तेजस्वी प्रकाश उर्फ ​​प्रथा को उनके नागिन रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं आने वाले एपिसोड में उनका इंतजार खत्म हो जाएगा। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें प्रथा आखिरकार अपने नागिन रूप में नजर आ रही हैं। 

वायरल हो रहे वीडियो में तेजस्वी दुल्हन के आउटफिट में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का अपना नागिन रूप लेती नजर आ रही हैं। मंदिर में अपना असली रूप धारण करने के साथ ही वह बेहद क्रोधित और हिंसक दिख रही हैं। प्रोमो ने दर्शकों और शो के प्रशंसकों को नागिन 6 के आगामी एपिसोड के लिए काफी उत्साहित कर दिया है। विशेष रूप से, ट्विटर पर #प्रथा ट्रेंड कर रहा है। फैन्स शो में तेजस्वी को नागिन के रूप में देखने के लिए अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं। 

बात अगर नागिन-6 की कहानी की करें तो वर्तमान ट्रैक में, हमने देखा है कि सिम्बा नागपाल उर्फ ऋषभ-रितेश दोनों एकसाथ रीम-रिया के संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। ऋषभ और प्रथा पहले ही मिल चुके हैं और दोनों की लव स्टोरी की भी झलक दिखने लगी है। ऋषभ, प्रथा की असली पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रहा है, जो उसे और उसके परिवार के सभी लोगों को रहस्यमयी लगती है। इसी बीच दुल्हन के रूप में प्रथा के साथ आने वाले वेडिंग ट्विस्ट ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

आपको बताते चलें नागिन-6 के साथ-साथ जल्द ही दर्शकों को तेजस्वी एक नए प्रोजेक्ट में भी दिखने वाली हैं। इसमें तेजस्वी को बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ देखा जाएगा। दोनों गोवा रवाना हैं जहां पर ये शूटिंग करने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर