शुभ लाभ में अपनी भूमिका पर बोले नसीर खान, बताया तैयार होने में सबसे कम समय लेता हूं

टीवी के दर्शक अभिनेता नसीर खान को अर्से से पर्दे पर देखते आ रहे हैं। उनके हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। फिलहाल वह टीवी शो शुभ लाभ आपके घर में नजर आ रहे हैं। देखें अपने इस रोल पर क्या कहना है उनका।

Nasir Khan On his role on tv show shubh labh
Nasir Khan 

मुंबई: पुराने जमाने के अभिनेता जॉनी वॉकर के बेटे और वजीर, बागबान, द लंचबॉक्स और अन्य में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नसीर खान फिलहाल टीवी शो शुभ लाभ आपके घर में - में नजर आ रहे हैं। वह इसमें निरंजन तोशनीवाल की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें अभी भी केंद्रीय किरदार मिल रहा है।

टाइम्स नाउ नवभारत को उन्होंने बताया कि शो में मैं निरंजन तोशनीवाल का किरदार निभा रहा हूं, जो परिवार के मुखिया हैं, बेहद गर्म स्वभाव वाले और दबंग हैं। टीवी धारावाहिकों में एक पुरुष अभिनेता के रूप में मुख्य भूमिका प्राप्त करना अभी भी दिलचस्प है। नसीर खान ने बताया कि वह साधारण कपड़े पहनते हैं और उनको किसी मेकअप की भी जरूरत नहीं होती। मुझे तैयार होने में 2.5 मिनट लगते हैं, बस कपड़े बदल कर मैं रेडी हो जाता हूं। 

इस बीच, अभिनेता का कहना है कि वह टेलीविजन का हिस्सा बनना पसंद करते हैं, हालांकि, कुछ चीजें हैं जिन्हें वह बदलना चाहते हैं। आशीर्वाद जैसे शो का हिस्सा रह चुके अभिनेता का कहना है- एक्टर होने का फायदा यह है कि आपको बुढ़ापे तक नियमित काम मिल सकता है। वो, कुसुम, कभी आए ना जुदाई, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, अंबर धारा, हर घर कुछ कहता है और किट्टी पार्टी जैसे टीवी शो में मुख्य भूमिका चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर