Neha Kakkar ने दिखाई दरियादिली, बीमार म्‍यूजिशियन की मदद के ल‍िए दिए दो लाख रुपये

टीवी मसाला
Updated Dec 31, 2019 | 17:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रियल‍िटी शो इंडियल आइडल 11 में जज की भूमिका निभा रहीं स‍िंंगर नेहा कक्कड़ ने दरियादिली दिखाते हुए शो के एक म्‍यूजिशियन की मदद की है। खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे म्‍यूजिशियन को उन्‍होंने दो लाख रुपये द‍िए हैं।

neha kakkar
neha kakkar 

Neha Kakkar helps needy musician in Indian Idol 11: लंदन ठुमकदा, लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल, काला चश्‍मा जचदा ऐ जैसे शानदार गानों को अपनी आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियल‍िटी शो इंडियल आइडल 11 में जज की भूमिका निभा रहीं हैं। यह शो काफी लोकप्रिय है और नेहा कक्कड़ भी अक्‍सर इस शो से दर्शकों का ध्‍यान खींच रही हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने दरियादिली दिखाते हुए शो के एक म्‍यूजिशियन की मदद की है। खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे म्‍यूजिशियन को उन्‍होंने दो लाख रुपये द‍िए हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो के प्रतिभागी सनी हिंदुस्तानी म्यूजिशियन रोशन अली के साथ प्रस्तुति दे रहे थे जो कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे। खराब सेहत के कारण रोशन ने नुसरत फतेह अली खान की टीम छोड़ दी थी। नेहा कक्कड़ शो के दौरान म्यूजिशियन की कहानी सुनकर भावुक हो गईं और उनकी मदद के लिए 2 लाख रुपये की राशि सौंप दी। नेहा के इस कदम की खूब सराहना हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Excited much? @deepikapadukone coming this new year weekend on #IndianIdol A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि नेहा कक्कड़ के गानों पर आज पूरी दुन‍िया झूमने लगती है, लेक‍िन यहां तक पहुंचने की जो राह है। वो बहुत मुश्‍क‍िल भरी रही है ऋष‍िकेश से मुंबई तक का सफर तय करने वाली नेहा कक्कड़ का जीवन संघर्ष से भरा रहा है। नेहा ने संघर्ष से साबित किया कि दुनिया में कुछ भी नामुमकिन नहीं है। नेहा 4 साल की थी, तो गायकी की शुरुआत हो गई थी। 2006 में पहली बार इंडियन आइडल के दूसरे सीजन के लिए ऑडिशन दिया और क्वालिफाई कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर