Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ ने हिमेश से पूछा- क्या आपने स्वीमिंग पूल में सूसू की है? हुईं ट्रोल

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियल आइडल का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। इस बार सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी इसे जज कर रहे हैं।

Neha Kakkar and Himesh
Neha Kakkar and Himesh 
मुख्य बातें
  • सिंगिंग रियलिटी शो इंडियल आइडल का 12वां सीजन शुरू हो चुका है।
  • सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी इसे जज कर रहे हैं।
  • इस शो का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स गुस्‍सा कर रहे हैं।

Neha Kakkar trolled for Indian idol 12 latest promo: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियल आइडल का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। इस बार सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी इसे जज कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है और इस शो की शूटिंग स्‍टार्ट की है। इस शो का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है और इसकी वजह से नेहा कक्कड़ ट्रोल हो गई हैं। इतना ही नहीं इस रियलिटी शो के मेकर्स को भी फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है।

दरअसल, सोनी चैनल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो शेयर किया है जिसमें तीनों जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी मजाक-मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। सोनी की तरफ से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- मस्‍ती और मजाक का माहौल होगा और मौसम भी होगा औसम। देखिए इंडियन आइडल 2020 इस वीकेंड। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ कुछ ऐसा कर देती हैं जिसकी वजह से यूजर्स उन पर गुस्‍सा हो रहे हैं। 

हिमेश से पूछा- क्या स्वीमिंग पूल में सूसू की है?

नेहा ने 'इंडियन आइडल 12' में 'नेहू का गेम शो' नाम से एक गेम खेला, जिसमें उन्होंने हिमेश और विशाल से पूछा कि दोनों दंग रह जाते हैं। नेहा पूछती हैं- 'क्या आपकी स्वीमिंग पूल में सूसू या पॉटी निकली है? वीडियो में हिमेश नेहा से कहते हैं, 'तुम्हारी शिकायत करनी पड़ेगी रोहनप्रीत से।' नेहा यहीं नहीं रुकती हैं। वह हिमेश से फ‍िर पूछती हैं कि आपने कभी भी पब्लिक पूल में नहीं किया? बच्चे थे तब भी नहीं किया?' हिमेश मना करते हैं तो नेहा कहती हैं- 'सर अगर आपने नहीं किया तो फिर बाजू में कुछ गरम गरम फील हुआ?' 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट 

इस वी‍डियो को अब तक 1 लाख 39 हजार 220 बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर गुस्‍से में कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- बकवास करने को इनके पास टाइम बहुत है। वहीं एक यूजर ने ल‍िखा- शादी के बाद नेहा पागल हो गई है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा है- क्‍या नेशनल टीवी पर यही देखना बाकी रह गया था। भगवान हमारी रक्षा करे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर