हनीमून पर रोमांटिक हुए ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, जैसलमेर से गुम है किसी के प्यार में के कपल ने शेयर कीं तस्वीरें

TV Couple Neil Bhatt And Aishwarya Sharma honeymoon| नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में हैं यहां दोनों अपने हनीमून के लिए पहुंचे हैं। अब दोनों ने अपनी रोमांटिक ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Enjoying honeymoon in jaisalmer Rajasthan
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा। 
मुख्य बातें
  • नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को शादी की थी
  • अब कपल राजस्थान के जैसलमेर में हनीमून एंजॉय कर रहा है
  • अब दोनों ने अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों फिलहाल गुम है किसी के प्यार में सीरियल में नजर आ रहे हैं। इसी शो की शूटिंग के दौरान दोनों को शो में प्यार हो गया था। कुछ वक्त डेटिंग के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में शादी कर ली। हालांकि वर्क कमिटमेंट के चलते दोनों शादी के बाद साथ में वक्त नहीं बिता पाए थे। लेकिन अब ये टीवी कपल अपने हनीमून डेस्टिनेशन पर पहुंच चुका है। 

जी हां, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में हैं यहां दोनों अपने हनीमून के लिए पहुंचे हैं। हाल ही में कपल हनीमून के लिए रवाना हुआ था और अब दोनों ने अपनी रोमांटिक ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं।

इन फोटो में ऐश्वर्या और नील रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। फोटोज में नील और ऐश्वर्या एकसाथ राजस्थान की शाही विरासत का लुत्फ लेते दिख रहे हैं। साथ ही दोनों ने यहां देर शाम राजस्थानी लोक गीत और डांस का भी आनंद लिया। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'जैसलमेर में है प्यार...।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aisharma812)

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की हनीमून की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दोनों के फैन्स फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही गुम है किसी के प्यार में सितारे भी कपल की फोटोज पर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। 

कुछ टाइम पहले ही खबर आई थी कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने साथ में एक नई ऐड डील साइन की है। जैसा कि हम जानते हैं विज्ञापनों में वास्तविक जीवन के कपल्स को कास्ट करने का चलन काफी पुराना है। इनमें सेलेब्स के फैंस इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। अब ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी एक साथ कमर्शियल करने वाले नए कपल बनने वाले हैं। एक करीबी सूत्र ने बताया था कि गुम है किसी के प्यार में के कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा साथ में अपना पहला एंडोर्समेंट करेंगे। रियल लाइफ की ये जोड़ी एक होम इम्प्रूवमेंट के विज्ञापन में दिखाई देगी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करेंगे। हालांकि इस पर ऐश्वर्या और नील ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर