झलक दिखला जा 10 में आ रहे 3 TV सितारे, नागिन की एक्ट्रेस से अनुपमा के एक्टर तक को मिला ऑफर!

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestant: झलक दिखला जा अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। अब हमें तीन सितारों के बारे में पता चला है, जिनके इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में देखे जाने की संभावना है...

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestant: Nia Sharma, Hina khan and Anupama Actor Paras Kalnawat Approached for show
झलक दिखला जा। 
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा के मेकर्स ने की कमबैक की तैयारी
  • 10वें सीजन के साथ वापसी कर रहा डांस रियलिटी शो
  • 3 टीवी सितारों के सामने आए नाम

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को जज के रूप में फाइनल कर लिया है। जबकि टीम कई मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत कर रही है। अब हमें तीन सितारों के बारे में पता चला है, जिनके इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में देखे जाने की संभावना है।

हिना खान और निया शर्मा उन पहली कुछ हस्तियों में शामिल हैं, जिनके पास मेकर्स पहुंचे हैं। जहां हिना के साथ बातचीत एक अच्छे नोट पर पहुंच गई है, वहीं निया के शो का हिस्सा बनने की पुष्टि हो गई है। अब लोकप्रिय शो अनुपमा में समर के रूप में घरेलू नाम बन चुके अभिनेता पारस कलनावत को भी एक कंटेस्टेंट के रूप में साइन किया गया है। अच्छी बात ये है कि पारस एक प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर हैं। ऐसा लगता है कि अभिनेता का झलक दिखला जा का हिस्सा बनना तय है।

पढ़ें- सुष्मिता सेन ने भाई राजीव सेन को किया अनफॉलो, भाभी चारु असोपा को करती हैं फॉलो

टीवी पर अब तक हिना और निया दोनों नॉन-फिक्शन जॉनर के लिए नए नहीं हैं। हिना ने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 (2017) में हिस्सा लिया था और अगले साल वो बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा बनी थीं। उन्हें आखिरी बार नागिन 5 में कैमियो करते हुए देखा गया था और इसके बाद वो 14वें सीजन में बिग बॉस के घर के अंदर भी दो सप्ताह के लिए रही थीं।

दूसरी ओर, नागिन 4 की लीड एक्ट्रेस रहीं निया ने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में भाग लिया था और 2020 में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया का टाइटल जीता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर