Nia Sharma ने बताया Manmeet Grewal ही नहीं सभी तंगी से परेशान, मेकर्स से की बकाया पैसा देने की मांग

Nia Sharma on Manmeet Grewal And TV Star: तंगी से परेशान होकर टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली। लॉकडाउन में ऐसे कई टीवी स्टार्स हैं जो फिलहाल पैसों की कमी के जूझ रहे हैं।

Nia Sharma Naagin 4 Actress very disturbed With on TV star Manmeet Grewal Suicide And Tough Time
निया शर्मा और मनमीत ग्रेवाल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने आर्थिक तंगी की वजह से फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
  • नागिन-4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने अब खुद इस स्थिति को लेकर बात की है।
  • निया शर्मा का कहना है कि इस दौरान लगभग सभी टीवी स्टार्स की ऐसी ही कंडीशन हो चुकी है।

टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली थी। 32 साल के मनमीत ने आर्थिक तंगी की वजह से फंसी लगाकर आत्महत्या की। एक्टर के सभी प्रोजेक्ट लॉकडाउन की वजह से अटक गए और ऐसे में परेशान होकर उन्होंने खुदखुशी को चुना। सिर्फ मनमीत ग्रेवाल ही नहीं कई ऐसे टीवी स्टार्स हैं जो फिलहाल पैसों की कमी के जूझ रहे हैं।
नागिन-4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने अब खुद इस स्थिति को लेकर बात की है। निया शर्मा का कहना है कि वो मनमीत ग्रेवाल को पर्सनली तो नहीं जानती थीं लेकिन इंडस्ट्री में उनके कई फ्रेंड्स इसी परिस्थिति से गुजर रहे हैं। निया शर्मा ने प्रोड्यूसर्स और मेकर्स से रिक्वेस्ट की है कि वो स्टार्स और क्रू मेंबर्स का बकाया पैसा उन्हें देकर ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आगे आएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@niasharma90) on

टीवी अदाकारा निया शर्मा ने इस पूरे मामले पर एक इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। निया ने लिखा, 'ऐसा नहीं है कि मैं उसे जानती थी, लेकिन उसके आत्महत्या का कारण वित्तीय संकट की खबर परेशान कर रही है। रोज समाचार में प्रवासियों की दुर्दशा का उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है। क्या वो सिर्फ अकेला ही ऐसा था जो इस स्थिति से गुजर रहा था, नहीं हर कोई इसी परेशानी में है। मेरे बहुत से ऐसे एक्टर दोस्त हैं जिन्हें पिछले साल से अब तक पैसा नहीं दिया गया है और उन्हें अपना किराया-ईएमआई देनी हैं जो कि बढ़ती ही जा रही हैं। इस साल जाहिर तौर पर काम अनिश्चित काल के लिए रोका गया है और हर कोई अपना धैर्य खो रहा है। मुझे पता है कि प्रोड्यूसर्स को भी बड़ा जोखिम और समस्याएं हैं। इंडस्ट्री को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है कि काम कब शुरू होगा। लेकिन फिर भी अपने विशाल कर्मचारियों के वेतन को ध्यान में रखते हुए मैं उनका पूरी तरह से सम्मान करती हूं। मैं उनका धन्यवाद देती हूं कि इन वर्षों में हमारे लिए हजारों नौकरियों उन्होंने दीं। मैं अपना खुद का यहां आकर बेहतर भविष्य बना सकी।' 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@niasharma90) on

निया शर्मा ने आगे लिखा, 'मैं सिर्फ अपने साथी अभिनेताओं / दोस्तों, अन्य दैनिक मजदूरों की ओर से एक विनम्र निवेदन करना चाहती हूं कि उनका बकाया भुगतान इस कठिन समय में जल्द से जल्द करें। इस वक्त उन्हें सबसे ज्यादा इसकी जरूरत है ताकि हमें और ऐसी आत्महत्या की कहानियां सुनने को ना मिले। मैं एक दिन आर्थिक रूप से इतना मजबूत होना चाहता हूं कि खुद आसपास के लोगों की मदद कर सकूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर