टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है तस्वीर में दिख रही बच्ची, क्या आपने पहचाना?

TV Actress Throwback Photo: टीवी की मशहूर और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो। क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है?

Actress Childhood Photo
Actress Childhood Photo 
मुख्य बातें
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • बचपन की फोटो में एक्ट्रेस को पहचान पाना है मुश्किल
  • अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर खबरों में रहती है ये एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी को कम किया है। सेलेब्स अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं, जिसपर फैंस डायरेक्ट रिएक्ट करते हैं। पिछले कुछ समय से सेलेब्स अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

क्या पहचान पाए आप?

अब एक जानी मानी और खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचान पाना लगभग नामुमकिन है। अपनी बचपन की इस फोटो में वो पिंक टॉप और ब्लू डेनिम स्कर्ट पहने हुए हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये बच्ची कौन सी टीवी एक्ट्रेस है? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस निया शर्मा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा ने किया ये पोस्ट

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो का कोलाज शेयर किया जिसमें पहली फोटो उनके बचपन की है जबकि दूसरी फोटो अभी की है। इस फोटो की खासियत यह है कि दोनों में निया पिंक टॉप और ब्लू बॉटमवेयर पहने दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर कर निया शर्मा ने लिखा, 'किसने बेहतर तरीके से पहना? मैंने या बचपन में मैंने।' फैंस को निया की ये फोटो काफी पसंद आ रही है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि निया शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो पोस्ट की थी, जो उनके फैंस को पसंद आई थी।

10 साल पहले शुरू किया था करियर

निया शर्मा ने साल 2010 में एक्टिंग डेब्यू किया था और वो सीरियल काली: एक अग्निपरीक्षा में नजर आईं थीं। इसके बाद वो बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल्स में दिखीं। इसके बाद निया इन दिनों नागिन 4 में बृंदा का रोल प्ले कर रही हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर