निया शर्मा पहली बार लेंगी इच्छाधारी नागिन अवतार, वायरल हुआ Naagin-4 का वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jan 01, 2020 | 14:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin 4 Nia Sharma Naagin Look: नागिन-4 में जल्द वृंदा नागिन लुक देखने को मिलेगा। निया शर्मा एक सीधी-सादी लड़की से डायरेक्ट अपना सुपरनैचुरल नागिन का रूप धारण करती दिखने वाली हैं...

Naagin 4 Spoilers Upcoming Episode Nia Sharma Turn ichchadhari Nagin Look Viral Video
निया शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन-4 के अपकमिंग एपिसोड में कई राज से पर्दा उठेगा।
  • दर्शकों को पता चलेगा कि वृंदा ही आखिर असली नागिन कैसे हैं।
  • साथ ही मान्यता की असली बेटी कौन है इस राज से भी पर्दा उठेगा।

टीवी सीरियल नागिन-4 में आखिर वो दिलचस्प मोड़ आ चुका है जब पहली बार निया शर्मा यानि वृंदा का नागिन लुक देखने को मिलेगा। जी हां, वृंदा जल्द अपने असली रूप यानि इच्छाधारी नागिन में दिखाई देंगी। हाल ही में नागिन-4 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निया शर्मा अपने इस नए लुक में दिखाई दे रही हैं। 
निया शर्मा एक सीधी-सादी लड़की से डायरेक्ट अपना सुपरनैचुरल नागिन का रूप धारण करती दिख रही हैं। निया ने ब्लैक एंड गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin.4.colorstv) on

वैसे आपको बताते चलें निया शर्मा अपना ये रूप 4-5 जनवरी को आ रहे नागिन-4 के अपकमिंग एपिसोड में धारण करेंगी। इस दौरान ना सिर्फ निया को पता चलेगा कि वो इच्छाधारी नागिन हैं बल्कि एक और राज सामने आएगा। ये राज होगा कि आखिर मान्यता की बेटी वृंदा कैसे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin.4.colorstv) on

दरअसल नागिन-4 के आखिरी एपिसोड में जैसा कि जैसमीन भसीन और निया शर्मा 25 साल की हो गई हैं। ऐसे में जब निश्चित मुहूर्त के वक्त मान्यता अपनी बेटी नयनतारा को नागिन रूप में बदलने की कोशिश करती है तो उसपर कुछ असर नहीं होता है। उधर शिव मंदिर में अपनी जान बचाते हुए पहुंची वृंदा अचानक नागिन बन जाती है। ऐसा क्यों होता है इसका फिलहाल खुलासा नहीं है। वहीं मान्यता काली मां के मंदिर में जाकर सवाल करती है कि आखिर उसकी बेटी नयनतारा नागिन क्यों नहीं बनी? अब नागिन-4 के अपकमिंग एपिसोड इस राज के पर्दा खुलेगा कि वृंदा ही असली नागिन हैं और मान्यता की असली बेटी कौन है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर