रिलेशनशिप में थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोनू और टप्पू? एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने बताया सच

TMKOC Nidhi Bhanushali And Bhavya Gandhi love relationship?:भव्य गांधी और निधि भानुशाली भले ही अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आज भी जनता के बीच इनकी पॉपुलैरिटी अच्छी खासी है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tv Serial Actress Nidhi Bhanushali in a relationship with Bhavya Gandhi?-
निधि भानुशाली और भव्य गांधी। 
मुख्य बातें
  • निधि भानुशाली अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा नहीं है।
  • जब वो सीरियल में थीं तब भव्य गांधी के साथ उनके लिंकअप के चर्चे रहे हैं।
  • इस पर निधि भानुशाली ने अब बात की है।

सोनू और तप्पू टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो सबसे पसंदीदा किरदार हैं। जिन्हें दर्शकों के बीच भरपूर प्यार मिला है। भले ही ये अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आज भी जनता के बीच इनकी पॉपुलैरिटी अच्छी खासी है। हम बात कर रहे हैं भव्य गांधी और निधि भानुशाली की। आज भी दर्शक दोनों की लाइफ में क्या चल रहा है इस बारे में जानना चाहते हैं। 

खबरें रही हैं कि जिस दौरान भव्य गांधी और निधि भानुशाली सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा थे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। असित मोदी का शो करने के दौरान इनके रिलेशनशिप की चर्चाएं थीं। अब हाल ही में निधि भानुशाली ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। निधि ने बताया कि उनका अपने को-स्टार से कनेक्शन टूट गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_ninosaur)

एक्ट्रेस निधि का कहना है, 'हमारा कम्यूनिकेशन टूट गया था। लेकिन मुझे मौका मिला उसके पास वापस जाने का और उसका फ्रेंड बनने का। वो मेरा दोस्त है और दोस्त से ज्यादा भी काफी कुछ है। वो मेरा बेस्ट फ्रेंड है, मेरा पार्टनर है कई तरह से।' 

बता दें, इसी दौरान निधि भानुशाली ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा उन्होंने काफी समय पहले देखना बंद कर दिया था। हालांकि वो जब खुद भी सीरियल तारक मेहता की टीम का हिस्सा थीं, तब भी वह इसे बार-बार नहीं देखती थीं। इन दिनों निधि एक्टिंग से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर