निशांत भट्ट को बिग बॉस-15 फिनाले से पहले मिला बड़ा ऑफर, अब इस नए TV शो में आएंगे नजर!

Nishant Bhatt New Tv Show offer: बिग बॉस-15 में निशांत भट्ट को लेकर की गई ज्योतिषी की भविष्यवाणी सच होने वाली है। जो कि एक बड़े टीवी शो में आने की है...

Nishant Bhatt New Dance Deewane Junior offer before Bigg Boss 15 finale End
निशांत भट्ट। 
मुख्य बातें
  • निशांत भट्ट जाने माने डांस कोरियोग्राफर में से एक हैं।
  • बिग बॉस ओटीटी में निशांत शो के फर्स्ट रनर-अप रहे थे।
  • अब निशांत एक बड़े शो में नजर आ सकते हैं।

निशांत भट्ट टेलीविजन के जाने माने डांस कोरियोग्राफर में से एक हैं। हालांकि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में अपने खेल के लिए काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। जहां शो में उन्होंने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की तो वहीं वो शो के फर्स्ट रनर-अप भी रहे। बिग बॉस का गेम इतना शानदार था कि ओटीटी के साथ उनको बिग बॉस सीजन 15 में गेम खेलना जारी रखने के लिए बुलाया गया।

बिग बॉस-15 के इस सीजन में भी, दर्शकों ने निशांत भट्ट के गेम को पसंद किया है। तभी तो आज निशांत भट्ट टॉप फाइनलिस्ट में खड़े हैं। निशांत भट्ट शो के फिनाले में रहने के सबसे योग्य कंटेस्टेंट में से एक हैं। उम्मीद की जा रही है कि निशांत भट्ट बिग बॉस-15 के विनर भी बन सकते हैं। क्योंकि हाल ही में जब दर्शकों का टास्क हुआ और उन्हें स्कोरिंग देनी पड़ी तो निशांत इस लिस्ट में टॉप पर थे। इससे पता चला कि वह दर्शकों के वो फेवरेट हैं। अब खबर है कि बिग बॉस-15 से बाहर निकलने के पहले ही उनको एक बड़ा टीवी शो ऑफर मिल गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nishantbhat85)

जी हां, सूत्रों के अनुसार, निशांत भट्ट कलर्स के आगामी शो 'डांस दीवाने' जूनियर में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनको इस शो का ऑफर मिला है। खास बात ये है कि इसमें वो बतौर कोरियोग्राफर नहीं हालांकि जज के रूप में नजर आ सकते हैं। हालांकि इसकी अभी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बताते चलें बिग बॉस-15 के एक एपिसोड के दौरान ज्योतिष आए थे।  ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक निशांत ने पूछा था कि बिग बॉस के बाद वह एक रियलिटी शो में जज बनना चाहेंगे और क्या यह संभव होगा? जिसके जवाब में पंडितजी ने कहा था कि ये होगा- जल्द ही वो एक रियलिटी शो में जज बनेंगे। लगता है यह भविष्यवाणी अब सच होने वाली है। 

इसमें कोई शक नहीं कि निशांत एक बेहतरीन डांसर हैं और वह एक डांस रियलिटी शो में जज बनने के योग्य है। खैर निशांत भट्ट एक बार जब घर से बाहर आएंगे तो वो ऑफिशियली इसकी घोषणा करेंगे। उनके प्रशंसकों को उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर