एक साथ दूसरा गाना करने की तैयारी में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, इंस्टा पर शेयर की ऐसी तस्वीरें

Paras chhabra and Mahira sharma: पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, इस बीच पोस्ट पर माहिरा का कमेंट चर्चा में बना हुआ है।

Paras Chhabra and Mahira Sharma
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा 
मुख्य बातें
  • 'बारिश' के बाद जल्द आ सकता है पारस और माहिरा का एक और गाना
  • रियलिटी शो बिग बॉस 13 के अंदर हुई थी दोनों की मुलाकात
  • पारस छाबड़ा ने दोस्त बताते हुए शेयर की तस्वीर, माहिरा शर्मा ने किया दिलचस्प कमेंट

मुंबई: माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के घर के अंदर मिले, दोस्त बने और तब से एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच दोनों के बीच रिश्ते को लेकर भी चर्चा होती रही है। बीबी 13 में उनके दोनों ने रोमांटिक पलों को शेयर किया था और उनके रिलेशनशिप में होने को लेकर अफवाहें भी उड़ी थीं। इसके अलावा, आकांक्षा पुरी के साथ पारस के ब्रेकअप ने पारस और माहिरा से जुड़ी अटकलों को और तेज कर दिया। पारस ने पहले भी कई बार कहा है कि माहिरा उनकी पसंद हैं, जबकि माहिरा का कहना रहा है कि वे 'सिर्फ अच्छे दोस्त' हैं और दोनों के बीच ज्यादा कुछ नहीं है।

ऐसा लग रहा है कि अब पारस ने भी माहिरा की बात में उनका साथ देना शुरु कर दिया है और घोषणा की है कि माहिरा सिर्फ उनकी 'दोस्त' हैं, और लोग अटकलें लगाना ​​बंद कर सकते हैं। लगता है कि जैसे पारस ने अपनी इंस्टा पोस्ट में भी कुछ ऐसा ही कहने की कोशिश की है। माहिरा के साथ उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं।

पारस छाबड़ा का पोस्ट
वैसे, यह उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो 'हैशटैग लव सोनिया' की तस्वीरों की तरह लगता है क्योंकि बैकग्राउंड में कुछ कैमरे और रोशनी नजर आ रही है। बिग बॉस फैंस के लिए इस बात में कोई संदेह नहीं है कि पारस और माहिरा एक प्यारी जोड़ी है। पारस ने अपने पोस्ट से साथ लिखा, 'मेरे जीवन में आने और मेरा सच्चा दोस्त बनने के लिए धन्यवाद कहना चाहता था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

माहिरा शर्मा का कमेंट
माहिरा ने भी तस्वीर पर कमेंट किया, लेकिन ऐसा लगता है कि माहिरा पारस के पोस्ट से चौकी हुई थीं और उन्होंने काले दिल वाली इमोजी कमेंट में पोस्ट की। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारस की पोस्ट भी शेयर की। खैर, जो भी लेकिन इतना तो तय है फैंस के बीच दोनों को लेकर अटकलें लगना जारी रहेगीं।

इस बीच, पारस और माहिरा, 'बारिश' के बाद एक साथ अपने दूसरे गाने के लिए तैयार हैं। दोनों को अक्सर साथ समय बिताते देखा जाता है। दोनों कई मस्ती भरे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर