पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, जानें अनुपमा के एक्टर ने क्या कहा

Paras Kalnawat Breaks Silence On Urfi Javed Allegations: पारस कलनावत और बिग बॉस ओटीटी फेम जावेद एक टाइम पर रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में वे अलग हो गए। उर्फी ने दावा किया था कि पारस बहुत पजेसिव थे...

Anupamaa Actor Paras Kalnawat Breaks Silence On His Ex-Girlfriend Urfi Javed Allegations for Being Possessive-
पारस कलनावत और उर्फी जावेद। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के निर्माताओं द्वारा पारस कलनावत का अनुबंध समाप्त कर दिया गया है
  • पारस अब मीडिया इंटरव्यू में अनुपमा छोड़ने के अपने रीजन दे रहे हैं।
  • इसी बीच पारस ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बारे में भी बात की है।

Paras Kalnawat Breaks Silence On Ex-girlfriend Allegations: टीवी अभिनेता पारस कलनावत ने जब से अनुपमा सीरियल छोड़ा है तब से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अनुपमा के निर्माताओं द्वारा उनका अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। आगामी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 साइन करने के लिए पारस कलनावत ने अनुपमा छोड़ दिया है। ये शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। पारस अब मीडिया इंटरव्यू में अनुपमा छोड़ने के अपने रीजन दे रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस कलनावत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बारे में बात की है। 

पारस कलनावत और बिग बॉस ओटीटी फेम जावेद एक टाइम पर रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में वे अलग हो गए। उर्फी ने दावा किया था कि पारस बहुत पजेसिव थे इसी वजह से वो राजन शाही के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा का हिस्सा नहीं बन सकी थीं। अब पारस ने अपने ऊपर लगे ऐसे सभी आरोपों का जवाब दिया है। 

पढ़ें- सिंगर निर्मला मिश्रा का हुआ निधन, कंगना रनौत से करीना कपूर तक, जानें बॉलीवुड की दिनभर की बड़ी खबरें

अभिनेता ने बताया, 'मुझमें जवाबी कार्रवाई करने के लिए किसी तरह की आक्रामकता होनी चाहिए। मैं किसी के लिए कोई कठोर भावना नहीं रखता। अगर मुझे किसी से परेशानी होती है, तो मैं उसके बारे में कुछ भी बुरा बोलने के बजाय सामने जाकर उससे बात करता हूं। जब मैं लोगों को मेरे बारे में बोलते हुए देखता हूं तो मैं इसे बहुत शांति से लेता हूं। मैं मन ही मन सोचता हूं कि यदि यह व्यक्ति मेरे बारे में यह सब कहकर खुशी पा रहा है, तो मैं उसकी प्रसन्नता में ही सुख ढूंढ़ूंगा। इन सबका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता।'

पारस कलनावत टीवी शो 'अनुपमा' में अपने शानदार अभिनय के साथ एक घरेलू नाम बन चुके हैं। उन्हें अनुपमा और वनराज के बेटे समर की भूमिका के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस को कैसी है ये यारियां फेम सागर पारेख से रिप्लेस किया जाएगा। 
पारस जल्द ही रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे, जिसे माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर