Parth Samthan Birthday: दिशा पाटनी को डेट कर चुके हैं पार्थ समथान, विकास गुप्ता के कारण हुआ ब्रेकअप

कसौटी जिंदगी 2 के अनुराग यानी पार्थ समथान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। पार्थ समथान एक वक्त दिशा पाटनी को डेट कर चुके हैं। जानिए पार्थ समथान से जुड़े कुछ अहम Facts...

Parth Samthan, Disha Patani
Parth Samthan, Disha Patani 
मुख्य बातें
  • पार्थ समथान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • पार्थ समथान एक वक्त दिशा पाटनी को डेट कर चुके हैं।
  • दोनों के रिश्ते के बीच विकास गुप्ता आ गए थे। 

Parth Samthan Birthday Lesser Known facts: कसौटी जिंदगी की 2 के अनुराग यानी पार्थ समथान आज (11 मार्च) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। पार्थ समथान ने प्यार तूने क्या किया', 'कसौटी जिंदगी के' 'ये है आशिकी' जैसे सीरियल में काम किया है। पार्थ समथान ने करियर की शुरुआत में दिशा पाटनी को डेट किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडलिंग करियर के समय दिशा ने लगभग एक साल तक पार्थ समथान को डेट किया था। दोनों की कई फोटो आज भी सोशल मीडिया पर उपलब्ध है। 

पार्थ समथान और दिशा ने साल 2013 में डेट किया। उस वक्त उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते के बीच विकास गुप्ता आ गए थे। 

विकास गुप्ता के कारण हुआ ब्रेकअप 
पार्थ समथान का नाम विकास गुप्ता के साथ जुड़ा था। एकता कपूर ने भी माना था कि दोनों रिलेशन में हैं। पार्थ समथान विकास गुप्ता पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवा चुके हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पार्थ समथान ने कहा था कि,'विकास ने मेरे साढ़े पांच लाख रुपए नहीं दिए हैं। ये सीरियल प्यार तूने क्या किया के लिए है। वह मुझसे 50 लाख रुपए फिरौती मांग रहा है।'

एरिका फर्नांडिज से जुड़ा था नाम
पार्थ समथान का नाम कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज के साथ भी जुड़ा था। एरिका और पार्थ ने कसौटी जिंदगी 2 में साथ काम किया था। एरिका ने प्रेरणा का किरदार निभाया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान अब करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में पार्थ के अलावा जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर