Karwa chauth का व्रत रखकर शूटिंग कर रही थीं टीवी की 'जोधा', कमजोरी की वजह से सेट पर हो गई बेहोश

टीवी मसाला
Updated Oct 19, 2019 | 12:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीते गुरुवार यानि 17 अक्‍टूबर को देशभर में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान पत्नियों ने पति की लंबी उम्र के ल‍िए व्रत रखा और चांद को अर्घ्‍य दिया।

Paridhi Sharma
Paridhi Sharma  

बीते गुरुवार यानि 17 अक्‍टूबर को देशभर में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान पत्नियों ने पति की लंबी उम्र के ल‍िए व्रत रखा और चांद को अर्घ्‍य देकर व्रत खोला। बॉलीवुड और टीवी की तमाम अदाकाराओं ने भी करवा चौथ का व्रत रखा। कई अभिनेत्रियों ने अपनी तस्‍वीरें भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इस बीच खबर आ रही है कि जोधा अकबर फेम अभिनेत्री परिधि शर्मा ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था और वह व्रत के बावजूद शूटिंग कर रही थीं। परिधि इन दिनों पटियाला बेब्‍स शो में लीड रोल निभा रही हैं। शो के सेट पर करवा चौथ स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग हो रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Paridhi Sharma (@paridhiofficial) on

 

शूटिंग के दौरान परिधि कमजोरी की वजह से बेहोश हो गईं। इस बात की पुष्टि खुद परिधि ने की है। मीडिया से बात करते हुए परिधि ने कहा- 'हां, मैं सेट पर बेहोश हो गई थी। ऐसा बस थकान की वजह से हुआ क्योंकि मेरा व्रत था। 'पटियाला बेब्स' सीरियल में परिधि शर्मा की हाल ही में शादी हुई है। 

बता दें कि परिधि शर्मा ने 2011 में अहमदाबाद के तन्‍मय सक्‍सेना से शादी की थी। तन्‍मय और परिधि कॉलेज में साथ थे। परिधि ने टीवी पर साल 2010 में सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से डेब्‍यू किया था और उसके बाद 'जोधा अकबर' शो से वह घर-घर में फेमस हो गईं। कुछ वक्‍त पहले वह मां बनी थीं। परिधि 'ये कहां आ गए हम' सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर