Ankita Lokhande आज भी करती हैं सुशांत सिंह को मिस, पवित्र रिश्ता शो का टाइटल ट्रैक सुनते ही आती है याद

Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंड और शहीर शेख स्‍टारर शो पवित्र रिश्ता सीजन 2 इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इसमें शहीर ने सुशांत की जगह ली है। अंकिता ने सुशांत से जुड़े किस्‍से साझा किए।

Sushant Singh Ankita Lokhande, Pavitra Rishta 2
Sushant Singh and Ankita Lokhande  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह के साथ बिताएं लम्‍हों को अंकिता ने किए साझा
  • शो के टाइटल सॉन्‍ग की शूटिंग का अदाकारा ने बताया किस्‍सा
  • शहीर शेख और अंकिता शो के पार्ट 2 में निभा रहे हैं मुख्‍य भूमिका

Ankita Lokhande misses Sushant: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों ने पॉपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता के पहले सीजन में खूब प्‍यार दिया था। इसी आधार पर शो का दूसरा सीजन इस साल 15 सितंबर को रिलीज किया गया। हालां‍कि सुशांत के इस दुनिया में न रहने की वजह से उनकी जगह एक्‍टर शहीर शेख ने ली है। दोनों का काम लोगों का पसंद आ रहा है, मगर आज भी दर्शक सुशांत को भूल नहीं पा रहे हैं। फैंस के अलावा शो की लीड अंकिता लोखंडे खुद भी सुशांत को काफी मिस करती हैं। वह शो का टाइटल ट्रैक सुनते ही पुरानी यादों में खो जाती हैं। 

अंकिता ने ये बात बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्‍यू में कही। उनका कहना है, जब मैं शो का टाइटल ट्रैक सुनती हूं, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं क्योंकि वह हमारी पहली मुलाकात थी। मुझे याद है कि जब हम टाइटल ट्रैक की शूटिंग कर रहे थे तो मैं अपने बालों के साथ खेल रही थी। मैंने कुछ बाल फ्लिप किए थे और वह पीछे खड़ा था। इसलिए जब भी मैं शो का टाइटल ट्रैक सुनती हूं तो मुझे उसकी याद आती है। 

अंकिता ने आगे यह भी कहा, "मैं एक बहुत ही पेशेवर कलाकार हूं। इसलिए सीन्‍स के दौरान मुझे सुशांत की याद नीं आती है। क्‍योंकि मैं मानसिक तौर पर कहीं तैयार थी कि अब मैं अभिनय करने जा रही हूं। आप सुशांत को याद नहीं कर सकते। एक अभिनेता के रूप में, आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है। चीजें दिमाग में आती हैं लेकिन आपको इन सबसे आगे बढ़ना होगा।"

बता दें कि शहीर शेख और अंकिता लोखंडे स्टारर पवित्र रिश्ता २ सितंबर को रिलीज़ हुई है। यह एक वेब शो है। इस शो को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में देखा जा रहा है। शुरुआत में सुशांत की जगह लेने वाले शाहीर को दर्शकों ने पसंद नहीं किया, हालांकि बाद में लोगों ने ट्रेलर को पसंद किया और शहीर के अभिनय की सराहना की। वहीं अंकिता लोखंडे को अर्चना के रूप में दर्शक पहले से ही पसंद करते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर