पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडियो से बाहर हुईं अरुणिता कांजीवाल, मेकर्स ने किया नई एक्ट्रेस से रिप्लेस

Arunita Kanjilal Opt Out Herself From Pawandeep Rajan Music video: इंडियन आइडल 12 के बाद अरुणिता और पवनदीन ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो सीरीज साइन की थी। लेकिन अब फैन्स उन्हें एक साथ नहीं देख पाएंगे...

Arunita Kanjilal not Doing Music video with indian idol 12 winner Pawandeep Rajan for this reason
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल। 
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल 12 में आए अरुणिता और पवनदीप आज घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुके हैं।
  • शो में अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।
  • दर्शक हर वीकेंड उनके एक साथ आकर परफॉर्मेंस देने की इंतजार करते थे। 

इंडियन आइडल 12 म्यूजिक बेस्ड रियलिटी टीवी शो के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी टीवी शो में से एक रहा है। यह लगभग एक साल तक चला और कई कारणों से चर्चाओं में रहा। कंटेस्टेंट्स के जबरदस्त सिंगिंग टैलेंट के अलावा लोगों को इंडियन आइडल 12 इसलिए भी पसंद आया था क्योंकि अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की केमेस्ट्री ने उनका दिल जीत लिया था। दोनों एक साथ काफी अच्छे दिखते थे और दर्शक हर वीकेंड उनके एक साथ आकर परफॉर्मेंस देने की इंतजार करते थे। 

इंडियन आइडल 12 के बाद, पवनदीप और अरुणिता ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के बैनर तले राज सुरानी के साथ मिलकर एक म्यूजिक वीडियो सीरीज साइन की थी। इंडियन आइडल 12 के बाद फैंस उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित थे। हालांकि अब अरुदीप के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं है। अब ये दोनों म्यूजिक वीडियो सीरीज में एक साथ नजर नहीं आएंगे। 

रिप्लेस हुईं अरुणिता कांजीवाल
रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि अरुणिता अब म्यूजिक वीडियो में काम नहीं करना चाहती हैं। हालांकि अरुणिता अभी भी म्यूजिक वीडियो सीरीज के लिए आवाज देंगी। इसके बारे में निर्देशक राज सुरानी ने बताया, 'अरुणिता ने कहा कि वह अब एक्टिंग में सहज नहीं हैं, हालांकि उनकी कमिटमेंट सीरीज के म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने की थी। हमने कहा कि आपको हमें पहले बताना चाहिए था। अब हमें उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री लेनी होगी। लेकिन हम अरुणिता और उनके माता-पिता के फैसले का सम्मान करते हैं। इसलिए, हमने उनको अगले वीडियो से रिप्लेस कर दिया है।'

जैसा कि हम सभी जानते हैं अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन एक साथ बेहतरीन केमिस्ट्री शेयर करते हैं। मंजूर दिल में उनके फैन्स ने उन्हें खूब पसंद किया था। पवनदीप और अरुणिता की म्यूजिक वीडियो में बेहद खूबसूरत जोड़ी लगी थी। हालांकि अब उन्हें एकसाथ ना देख पाने से फैन्स का दिल जरूर टूट जाएगा। लेकिन म्यूजिक वीडियो में हमें दोनों की आवाज जरूर साथ सुनने को मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर