Pishachini New Serial: पिशाचिनी टीवी सीरियल करेगा नागिन-6 को रिप्लेस? जानें शो की स्टारकास्ट, कहानी और लॉन्च डेट

Pishachini New Serial Cast, Release Date: टीवी पर आगामी शो पिशाचिनी बहुत जल्द प्रसारित होने वाला है। मेकर्स की तरफ से सीरियल का प्रोमो भी जारी कर दिया है। जिसकी झलक ने दर्शकों को चौंका दिया है...

Pishachini New Serial Cast, Release Date, Colors TV, Story, Promo, Latest Updates
पिशाचिनी टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आगामी शो पिशाचिनी बहुत जल्द प्रसारित होने वाला है।
  • मेकर्स ने सीरियल का प्रोमो भी जारी कर दिया है।
  • पिशाचिनी की झलक ने दर्शकों को चौंका दिया है।

Pishachini New Serial Cast, Release Date: छोटे परदे पर जल्द की कई नए टीवी शोज दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इसी कड़ी में कलर्स टीवी पर आगामी शो पिशाचिनी बहुत जल्द प्रसारित होने वाला है। मेकर्स की तरफ से सीरियल का प्रोमो भी जारी कर दिया है। जिसकी एक झलक ने ही दर्शकों को चौंका दिया है। प्रोमो की शुरुआत एक बंगले से होती है, जहां एक लड़की कहती नजर आ रही है कि लंबे बाल खूबसूरती की निशानी होते हैं..इससे पहले कि आप कुछ समझ पाएं लड़की कहती है पर मेरे लंबे बाल खूबसूरती के लिए बिलकुल नहीं बने और देखती ही देखते वो खौफनाक चुड़ैल बन जाती है।

शो में नायरा बनर्जी को हम रानी (उर्फ पिशाचिनी) और जिया शंकर को पवित्रा के रूप में दिखेंगी। पवित्रा की भूमिका निभाते हुए जिया शंकर कहती हैं कि वह इस शो का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं और एक बहुत ही अलग अवतार शो में करने जा रही हैं। 

पढ़ें- इमली इस एक्टर को कर रही रियल लाइफ में डेट? वीडियो देखकर खुद ही समझ जाएंगे आप

कब से ऑन एयर हो रहा पिशाचिनी सीरियल
नया टीवी सीरियल पिशाचिनी अगस्त 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। दिव्य दृष्टि की सफलता के बाद, नायरा बनर्जी एक बार फिर से दर्शकों को सामने होंगी। नायरा बनर्जी ने फिर से जिया शंकर के साथ नई डरावनी थ्रिलर, पिशासिनी के लिए हाथ मिलाया है। नया टीवी सीरियल पिशाचिनी कलर्स और वूट पर ऑन एयर होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

कैसी है पिशाचिनी सीरियल की कहानी
पिसाचिनी, नया धारावाहिक दो महिलाओं पर केंद्रित होगा। इसी सीरियल की टैग लाइन- 'खूबसूरती एक छलावा है, मौत का बुलावा है' है। पिशाचिनी शो की इसी टैगलाइन के इर्द-गिर्द पूरी कहानी होगी, जहां लड़की एक देवदूत होने का दिखावा करती है और रियल भेष में शैतान होती है। यही पिशाचिनी शो की मुख्य कहानी होगी, जो ऐसे ही ऐसी ही दुष्ट शैतान पर केंद्रित है।

नागिन 6 को रिप्लेस करेगा पिशाचिनी
नए शो पिशाचिनी का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जो कि देखने में काफी प्रॉमसिंग लग रहा है। शो हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा। कहा जा रहा है कि यह शो सुपरनैचुरल शो नागिन 6 की जगह ले सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर