शादी की बात पर हो गया था ब्रेकअप, अब उसी 9 साल पुराने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेंगी TV की पार्वती

टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने 2017 को सगाई की थी। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल तुझ संग प्रीत सगाई सजना के सेट पर हुई थी...

TV Couples Puja Banerjee Kunal Verma Tie the knot soon
कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी शादी कर रही हैं।
  • पूजा ने वुमन्स डे पर अपने फैन्स के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।
  • पूजा टीवी एक्टर कुणाल वर्मा के संग जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। 

टीवी अदाकारा और देवों के देव- महादेव में पार्वती को रोल निभाकर फेमस हुईं पूजा बनर्जी के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबर है कि पूजा बनर्जी शादी कर रही हैं। खुद पूजा ने वुमन्स डे पर अपने फैन्स के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। पूजा बनर्जी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर कुणाल वर्मा के संग जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। 
दरअसल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों 9 साल से रिलेशनशिप में हैं और अब ये कपल अपने रिश्ते को शादी में बदलने का मन बना चुका है। पूजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट से बताया, 'इस वुमन्स डे पर बड़ी खबर है जो कि मैं आप सब के साथ शेयर करने वाली हूं। कुणाल वर्मा आप मुझे पूरा करते हैं। मैं एक बेटी, एक बहन, एक दोस्त और एक गर्लफ्रेंड रही हूं अब फाइनली पत्नी बनने जा रही हूं। हम अब शादी कर रहे हैं आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kunalrverma) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@banerjeepuja) on

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने 16 अगस्त 2017 को सगाई की थी। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल तुझ संग प्रीत सगाई सजना में हुई थी। हालांकि बीच में खबर आईं कि ये कपल अलग हो गया है और इसके पीछे की वजह शादी बताई गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@banerjeepuja) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@banerjeepuja) on

पूजा ने कुणाल को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। टीवी एक्टर कुणाल वर्मा का कहना था, 'हम आपसी सहमित से अलग हुए हैं। पूजा शादी करना चाहती थी और मेरा फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं था। अभी मैं इस जिम्मेदारी से पहले करियर पर ध्यान देना चाहता हूं।' हालांकि कुछ टाइम बाद दोनों का पैचअप हो गया और अब ये कपल शादी का प्लान बना चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर