Puja Banerjee Wedding: पूजा बनर्जी ने गोवा में की पति कुणाल वर्मा संग शादी, देखें फंक्शन की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कुणाल वर्मा से गोवा में शादी कर ली। दोनों ने पिछले साल कोर्ट मैरिज की थी और उनका एक साल का बेटा भी है। अब हिंदू रीति- रिवाज से दोनों ने गोवा में शादी की।

Puja Banerjee Ties Knot With Husband Kunal Verma in Goa
Puja Banerjee Ties Knot With Husband Kunal Verma in Goa 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने गोवा में कुणाल वर्मा से शादी कर ली है।
  • दोनों ने पिछले साल कोर्ट मैरिज की थी और उनका एक साल का बेटा भी है।
  • पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी।

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने आखिरकार एक्टर कुणाल वर्मा से शादी रचा ली। दोनों पिछले साल अप्रैल महीने में सभी रीति- रिवाजों से शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ गई थी, हालांकि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी। दोनों का एक साल का बेटा कृशिव भी है, जिसकी मौजूदगी में दोनों ने गोवा में सात फेरे लिए।

हल्दी- मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने

शादी से पहले मेहंदी और हल्दी का फंक्शन हुआ जिसकी तस्वीरें सामने आईं और सोशल मीडिया पर छा गईं। खुद पूजा ने भी अपनी फोटोज पोस्ट कीं। पूजा ने अपनी मेहंदी की फोटो पोस्ट की जिसमें उनके दोनों हाथों पर मेहंदी लगी हुई हैं और वो ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए हैं। साथ में उनके पति कुणाल हाथ जोड़कर पोज दे रहे हैं। 

इसके बाद उन्होंने हल्दी की तस्वीरें भी शेयर की जिनमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त उन्हें हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। अपने हल्दी फंक्शन में पूजा ने यलो और रेड कलर की साड़ी पहनी जिसमें वो खूबसूरत लगीं।

मोनालिसा भी पहुंची शादी में

बता दें कि पूजा की शादी में उनकी खास दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी शामिल हुईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'तैयार हूं... दूल्हे की तरफ से या दुल्हन की तरफ से?? सच में नहीं जानती।' इसके अलावा उन्होंने मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जिनमें दूल्हा- दुल्हन के अलावा उनका बेटा भी नजर आ रहा है।

2017 में की थी सगाई

मालूम हो कि पूजा और कुणाल पिछले करीब 10 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने साल 2017 में सगाई की थी। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर