पंजाबी सिंगर तुषार कुमार का दावा- 'बिग बॉस में झूठ बोल रही हैं सारा गुरपाल, छह साल पहले हो चुकी है शादी'

Bigg Boss 14 Contestant Sara Gurpal: पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट सारा गुरपाल से उनकी शादी कर चुके है। तुषार के मुताबिक सारा झूठ बोल रही हैं।

Sara Gurpal
Sara Gurpal 
मुख्य बातें
  • पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली है।
  • पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी सारा से शादी हो चुकी है।
  • तुषार कुमार ने कहा कि सारा गुरपाल शो में झूठ बोल रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में इस बार पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं। हालांकि, ग्रैंड प्रीमियर के बाद ही सारा गुरपाल विवादों में घिर गई हैं। पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि वह सारा से शादी कर चुके हैं। 

IANS से बातचीत में तुषार कुमार ने कहा कि- मेरी शादी 16 अगस्त 2014 को जालंधर में हुई थी। तुषार के मुताबिक सारा ने बिग बॉस में झूठ कहा है कि वह सिंगल हैं। बकौल तुषार- 'मैं साबित करना चाहता हूं जिससे मैंने शादी की वह सारा ही है।'

तुषार ने दावा किया- 'सारा झूठ बोल रही हैं कि वह अभी भी सिंगल हैं। उन्होंने मुझसे शोहरत और अमेरिका की नागरिकता के लिए शादी की है। उसने मुझे इसलिए छोड़ा क्योंकि उसे अब मेरे जरिए पब्लिसिटी नहीं मिल रही थी।' 

दिखाई शादी की फोटो
तुषार ने अपना मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया है। हालांकि, उसमें उनकी वाइफ का नाम रचना देवी लिखा हुई है। इसके अलावा उन्होंने कई फोटोग्राफ भी दिखाएं हैं। इसमें दोनों साथ हैं। सारा ने सिंदूर लगाया है और लाल और सफेद कलर की चूड़ियां पहनी है।

तुषार के मुताबिक- मुझे दुनियाभर से सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर मैसेज आ रहे हैं कि जिससे मेरी शादी हुई है वह सारा जैसी दिख रही है। वहीं, बिग बॉस में सारा ये दावा कर रही हैं कि उनकी शादी नहीं हुई है। 

पंजाब की हैं पॉपुलर सिंगर 
सारा गुरपाल पंजाब की पॉपुलर सिंगर हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का टाइटल ट्रैक भी गाया है। वह सीजन 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की खास दोस्त हैं। सारा गुरपाल ने 2014 में सिमरनजीत सिंह के गाने 'परांदा' से म्‍यूजिक वीडियो में डेब्‍यू किया था।

सारा सुपरहिट पंजाबी फिल्म 'मंजे बिस्त्रे' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में सारा को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने रिजेक्ट कर दिया है।  सारा को फिलहाल घर के अंदर एंट्री नहीं मिली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर