Qurbaan Hua: टीवी शो कुर्बान हुआ की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर्स के घरों में डायरेक्टर टीम संग जाकर कर रहे शूट

Qurbaan Hua Tv Serial Shooting Start: अब तक नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी, छोटी सरदारनी और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब इस लिस्ट में एक और टीवी शो कुर्बान हुआ भी जुड़ गया है...

Qurbaan Hua ZEE Tv serial shooting Start from home
टीवी शो कुर्बान हुआ।   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मेकर्स टीवी शो की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं।
  • दोबारा से शुरू हो रहे टीवी शोज में कई सारे बदलाव होंगे।
  • यहां तक कि कई टीवी धारावाहिकों की शूटिंग घरों में होनी शुरू हो गई है। 

मेकर्स और टेलीविजन चैनल अपने टीवी शो की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। निर्माता शूटिंग शुरू करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और दर्शकों का वापस मनोरंजन करने के लिए पूरी तैयारी में हैं। हालांकि फिर से शुरू हो रहे टीवी शोज में कई सारे बदलाव होंगे। यहां तक कि कई टीवी धारावाहिकों की शूटिंग घरों में होनी शुरू हो गई है। 

अब तक नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी, छोटी सरदारनी और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सभी टीवी सीरियल घरों में ही शूट किए जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और टीवी शो जुड़ गया है जिसका नाम कुर्बान हुआ है। 

4 लोगों की टीम कर रही शूटिंग
सामने आई जानकारी के मुताबिक टीवी शो कुर्बान हुआ की शूटिंग शुरू हो गई। घर से इस शो की शूटिंग की जा रही है। घर पर 3 से 4 लोगों की मौजूदगी में आगे के एपिसोड के लिए शूट किया जा रहा है। इसमें डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर और दो टीम मेंबर हैं। जो कि एक्टर्स के घर जाकर शूटिंग पूरी कर रहे हैं। 

कोरोना महामारी के इर्द-गिर्द होगा नया एपिसोड
सोर्सेज के मुताबिक टीवी शो कुर्बान हुआ का नया ट्रेक आज की परिस्थिति पर बेस्ड होगा। इसमें दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी पर फोकस किया जाएगा। कैसे कोरोना काल में लोगों की जिंदगी एकदम बदल गई। आपको बता दें शो में करण जोतवानी और प्रतिभा रत्ना लीड रोल निभा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर