महीनेभर से नहीं देखा अपना घर, शूटिंग सेट पर रह रही टीवी शो राधाकृष्ण की स्टारकास्ट और 180 क्रू मेंबर

TV Show RadhaKrishn Star Cast Leaving At Shooting Sets: टीवी शो राधा कृष्ण के लीड स्टार अपने 180 क्रू मेंबर्स के साथ सीरियल के शूटिंग सेट पर ही लॉक हो गए हैं....

TV show RadhaKrishn 180 Crew And Lead Stars Leaving At Shooting Sets in lockdown
टीवी शो राधा कृष्ण।   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी शो राधा कृष्ण के लीड स्टार अपने शूटिंग सेट पर ही लॉक हो गए हैं। 
  • लॉकडाउन की घोषणा के बाद से कास्ट, 180 क्रू मेंबर्स के साथ सेट पर ही रह रही है।
  • लॉकडाउन की वजह से राधा कृष्ण शो की पूरी टीम शूटिंग सेट पर ही फंसी हुई है।

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लाखों जिंदगियां खतरे में आ चुकी हैं। साथ ही इससे सभी इंडस्ट्रीज खासकर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। लॉकडाउन के बाद फिल्में आगे बढ़ा दी गई हैं, शूटिंग रुकी हुई है तो वहीं रोजाना के टीवी धारावाहिक बंद होने की कगार पर आ चुके हैं। अब एक नई खबर सामने रही है कि टीवी शो राधा कृष्ण के लीड स्टार अपने 180 क्रू मेंबर्स के साथ सीरियल के शूटिंग सेट पर ही लॉक हो गए हैं। 
जी हां, कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से राधा कृष्ण शो की पूरी टीम शूटिंग सेट पर ही फंसी हुई है। शो के लीड स्टार सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह, नियम बाली भी इसी सेट पर ही हैं। लीड स्टार्स के साथ पूरे 180 क्रू मेंबर्स भी राधा कृष्ण के उमरगांव स्थित सेट पर फंसे हुए हैं ये लोकेशन महाराष्ट्र बॉर्डर के पास है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_radhakrishn_love) on

दरअसल अचानक हुई लॉकडाउन की घोषणा के बाद शो की टीम कहीं जा नहीं सकी। एकसाथ सब अब यहीं सेट पर रह रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन हाउस ने सभी मेंबर्स के लिए जरूरत का सामान उपलब्ध कराया है। शो में राधा का रोल निभा रहीं मल्लिका सिंह ने बताया कि उनकी मम्मी लॉकडाउन में उनके साथ ही सेट पर हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@radha_no_kanudo_07_) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@radha_krishna_03) on

टीवी एक्ट्रेस मल्लिका सिंह बताती हैं, 'इसबार केस बहुत अलग है। हमें लग रहा था कि लॉकडाउन कुछ दिन में खत्म हो जाएगा। ये हमारी सेफ्टी के लिए बहुत जरूरी है। लेकिन हम पिछले महीने से यहीं सेट पर ही हैं। जिंदगी बहुत अजीब हो गई है हालांकि हम सब सेफ हैं। प्रोडक्शन ने हम सबको यहां उमरगांव में फ्लैट दिया हुआ है और हम सभी यहां कंफरटेबल हैं। प्रोडक्शन हमारा पूरा ध्यान रख रहा है और हर दूसरे दिन यहां डॉक्टर आकर सबको चैक कर रहे हैं। हमारी शूटिंग लोकेशन से लेकर पूरी बिल्डिंग तक को सेनेटाइज किया गया है।' 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@radhekrishna349) on

शो में कृष्ण का रोल निभा रहे सुमेध मुदगलकर बताते हैं कि उन्हें सेट पर काम की वजह से रुकना पड़ा था और तभी लॉकडाउन हो गया। फिर लॉकडाउन 2 हो गया तब से सब वहीं हैं। सुमेध का कहना है कि अभी की परिस्थिति में सेफ रहना सबसे ज्यागा जरूरी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर