राहुल वैद्य ने सोनाली फोगाट की 'हत्या' को बताया अमानवीय, दिवंगत बिग बॉस स्टार के लिए कर रहे न्याय की मांग

Rahul Vaidya demands justice for Sonali Phogat: राहुल वैद्य ने टिक टोक स्टार और अभिनेत्री सोनाली के साथ आखिरी तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ राहुल ने एक पोस्ट में लिखा, 'सोनाली जी को ड्रग देकर उनकी हत्या कर दी गई....।'

Rahul Vaidya calls Sonali Phogat murder inhuman and Demands justice for the late Bigg boss Star
सोनाली फोगाट के साथ राहुल वैद्य और दिशा परमार। 
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट का सोमवार को गोवा में निधन हो गया।
  • सोनाली फोगाट के असामयिक निधन से उनके दोस्तों और परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है।
  • बिग बॉस शो में सोनाली के साथ राहुल वैद्य एक अच्छा रिश्ता शेयर करते रहे हैं।

Rahul Vaidya demands justice for Sonali Phogat: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट का सोमवार को गोवा में निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली ने अपने स्टाफ से बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां अभिनेत्री को मृत घोषित कर दिया गया। अब अपडेट के मुताबिक गोवा पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के मामले में सोनाली फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। सोनाली फोगाट के असामयिक निधन से उनके दोस्तों और परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। राहुल वैद्य, जो बिग बॉस शो में सोनाली के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करते रहे हैं वो इस खबर के बाद सदमे में हैं। राहुल वैद्य ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी को-स्टार के लिए न्याय की मांग की है।

राहुल वैद्य ने टिक टोक स्टार और अभिनेत्री सोनाली के साथ आखिरी तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ राहुल ने एक पोस्ट में लिखा, 'सोनाली जी को ड्रग देकर उनकी हत्या कर दी गई। मुझे आशा है कि जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द दंडित किया जाएगा। क्योंकि उसके साथ जो किया गया है वह अमानवीय है!!! न्याय की जीत जल्द हो! #सोनाली फोगाट।'

पढ़ें- झलक दिखला जा 10 का कब आएगा फर्स्ट एपिसोड, जानें कंटेस्टेंट्स की फुल लिस्ट, प्रीमियर डेट सहित सभी डिटेल

rahul_vaidya_sonali_post.jpg

पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोवा पहुंचने के बाद, वह और सुखविंदर सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने उत्तरी गोवा के कर्ली के रेस्तरां में ले गया। सांगवान ने सोनाली के पीने के पानी में कुछ मिला दिया और उनको पीने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने बताया- 'पानी पीने के बाद, वह रेस्तरां में असहज और बीमार महसूस कर रही थीं। बाद में उनको सांगवान और सुखविंदर होटल ले गए, जहां वे रह रहे थे। फिर सेंट एंटनी के अस्पताल, अंजुना में ले गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।' अली गोनी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, हिमांशी खुराना सहित कई सेलेब्स ने सोनाली फोगट के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर