Rahul Vaidya Disha Parmar: राहुल वैद्य-दिशा परमार बने पति-पत्नी, बाराती बनकर पहुंचे Aly Goni और Jasmin Bhasin

Rahul Vaidya Disha Parmar wedding Photos Videos: राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने आज सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है। कपल की शादी मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में हुई...

Rahul Vaidya Baraat। Rahul Vaidya Disha Parmar Video। Rahul Vaidya Disha Parmar And Aly Goni Jasmin Bhasin
राहुल वैद्य और दिशा परमार। 
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने आज सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है।
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की सभी रस्में 16 जुलाई की दोपहर को हुईं।
  • शादी में राहुल ने आइवरी शेरवानी तो दिशा ने ब्राइडल लुक के लिए चमकीले लाल रंग का लहंगा चुना।

बॉलीवुड सिंगर और बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने आज सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है। कपल की शादी मुंबई के ग्रैंड हयात में हो रही है। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की सभी रस्में 16 जुलाई की दोपहर को हुईं। शादी में जहां राहुल ने आइवरी शेरवानी पहनी तो वहीं दिशा ने अपने ब्राइडल लुक के लिए चमकीले लाल रंग का लहंगा चुना। अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी कपल की शादी में शामिल हुए थे। लवबर्ड्स की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिसमें दोनों एकसाथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की रस्मों के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। एक वीडियो में राहुल, दिशा को स्टेज पर घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाकर अपना प्यार जाहिर करते दिख रहे हैं। इसके बाद राहुल अपनी दुल्हन को सबके सामने गले लगा लेते हैं। वहीं राहुल की बारात का भी वीडियो सामने आया है। इसमें वो जमकर डांस करते दिख रहे हैं। 

कपल ने कुछ हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। उन्होंने एक बयान में बताया था कि हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ शेयर करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई को होगी।


आपको बता दें, 33 साल के राहुल वैद्य ने पिछले साल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दिशा परमार को प्रपोज किया था। शो के अंत में, जब 28 साल की दिशा परमार रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंचीं तो उन्होंने राहुल के प्रपोजल को स्वीकार किया था। फरवरी में बिग बॉस समाप्त होने के तुरंत बाद इस कपल की शादी होनी थी, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण प्लान को आगे बढ़ा दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर