Rajesh Kareer: मुंबई छोड़ गांव वापस जा रहे टीवी एक्टर राजेश करीर, बोले- विनती है मेरे खाते में पैसे ना डालें

Rajesh Kareer Gets Financial Help: टीवी अभिनेता राजेश करीर आर्थिक तंगी और बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं। राजेश की मदद के लिए सोनू सूद और शिवांगी जोशी आगे आए हैं...

Sonu Sood help Begusarai actor Rajesh Kareer Gets offered financial
राजेश करीर और सोनू सूद।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेरोजगारी का सामना करने वाले अभिनेताओं में टीवी अभिनेता राजेश करीर भी हैं।
  • बेगुसराय टीवी शो के अभिनेता राजेश करीर ने फेसबुक पर वित्तीय मदद मांगी थी।
  • राजेश करीर की को-स्टार रहीं शिवांगी जोशी और सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए।

फिल्म और टेलीविजन उद्योग के लिए पिछले ढाई महीने मुश्किल रहे हैं। मार्च की शुरुआत में सभी तरह की शूटिंग रोक दी गई थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से हजारों लोग बेरोजगार हो गए और सब जगह आर्थिक संकट मंडराने लगा। आर्थिक तंगी और बेरोजगारी का सामना करने वाले अभिनेताओं में एक टीवी अभिनेता राजेश करीर भी हैं। बेगुसराय टीवी शो के अभिनेता राजेश करीर ने फेसबुक पर वित्तीय मदद मांगी थी। कुछ स्टार्स सहित राजेश करीर की को-स्टार रहीं शिवांगी जोशी उनकी मदद के लिए सामने आई। बेगुसराय में अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने पिता का रोल निभाने वाले राजेश करीर के बैंक खाते में उन्होंने 10,000 रुपये स्थानांतरित किए थे।
अब टीवी अभिनेता राजेश करीर ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी उन्हें मदद की पेशकश की है। जैसा कि सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। अबतक सोनू हजारों प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने में कामयाब रहे हैं। सोनू अब राजेश की मदद के लिए भी आगे आए हैं। 
राजेश करीर ने बताया कि मुझे भी सोनू सूद का फोन आया था। वह इतने लोगों की मदद कर रहे हैं। वह जानते हैं कि इस शहर में अभी जीवित रहना कितना कठिन है। हम यह भी नहीं जानते कि काम पूरी तरह से कब शुरू होगा। अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि उन्हें जो अंतिम भुगतान मिला था वह एक विज्ञापन शूट से था जो उनके बेटे ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था।


होमटाउन पंजाब वापस जा रहे हैं राजेश करीर
अभिनेता राजेश करीर अब गुरुवार तक पंजाब वापस जाने की योजना बना रहा है। हालांकि वो हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ रहे हैं। राजेश का रहना है कि 6-8 महीनों तक स्थिति सामान्य नहीं हो सकती है और वह इतने समय तक मुंबई में नहीं रह सकते हैं। तब तक वो पंजाबी फिल्मों में ही हाथ आजमाएंगे और महामारी के खत्म होते ही मुंबई वापस आ जाएंगे।


राजेश करीर का निवेदन- अब खाते में ना डालें पैसे
सोशल मीडिया पर राजेश करीर ने एक वीडियो शेयर कर सभी को धन्यवाद दिया है। जिन्होंने लोगों ने उन्हें पैसा दिया और उनकी मदद की सभी का राजेश ने आभार माना है। टीवी अभिनेता राजेश करीर ने कहा, 'मैं अपने हर दोस्त का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मीडिया ने मेरी मदद की और मैं उन सभी मददगारों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं एक-एक भारतीय का शुक्रिया अदा करता हूं। कृपया मेरे खाते में और पैसा न डालें, मुझे पर्याप्त मिल गया है। मुझे अधिक धन की आवश्यकता नहीं है, धन्यवाद। मैं अपने और अपने परिवार के लिए कमाऊंगा। मैं सभी का आभारी हूं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर