राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी हैं एम्स में भर्ती, जानें अब कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

Raju Srivastava younger brother Kaju Srivastava also admitted: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भाभी ने खुलासा किया कि राजू की तबीयत में कल से सुधार है। हम चाहते हैं कि राजू जल्द ही फिट होकर घर आ जाएं....

Raju Srivastava health update: Comedian younger brother Kaju Srivastava also admitted in AIIMS
भाई के साथ राजू श्रीवास्तव। 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • कॉमेडियन की भाभी ने खुलासा किया कि राजू की तबीयत में कल से सुधार है।
  • जानकारी के मुताबिक राजू के छोटे भाई काजू भी एम्स में भर्ती हैं।

Raju Srivastava younger brother also admitted: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। कॉमेडियन जिम में कसरत कर रहे थे जब उन्हें बेचैनी महसूस होने के बाद ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो राजू को इलाज के बाद दिल का दौरा पड़ा और उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई। कॉमेडियन की भाभी ने खुलासा किया कि राजू की तबीयत में कल से सुधार है। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके शुभचिंतक चाहते हैं कि राजू जल्द ही फिट होकर घर आ जाएं।

इसके अलावा, राजू के छोटे भाई काजू भी कथित तौर पर एम्स में भर्ती हैं और उनका भी इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, उनके कान के नीचे एक गांठ का ऑपरेशन हुआ है और वह पिछले 3 दिनों से एम्स में भर्ती हैं। जबकि राजू का इलाज एम्स में कार्डियक यूनिट में आईसीयू में चल रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव खूब ट्रेंड कर रहा है। 

पढ़ें - दूसरे दिन गिरी 'रक्षा बंधन' की कमाई, क्या विरोध के चलते झटका खा गई फिल्म?

Raju Srivastava health update: Comedian's health improves; his younger brother Kaju Srivastava also admitted in AIIMS

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की। कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। उनका इलाज एम्स, दिल्ली के वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है और डॉक्टरों ने कहा कि उनके ब्रेन पर असर हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है। 

आपको बता दें, एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सक्रिय रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली थी। राजू यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर