राखी सावंत की बिग बॉस-15 के बाद चमकी किस्मत, सलमान खान की इस बड़ी बॉलीवुड फिल्म में मिला काम

Rakhi Sawant Big project with Salman Khan: राखी सावंत और उनके पति रितेश का सेपरेशन हो गया है। इसका खुलासा करते हुए राखी ने बताया था कि पति ने उनको यूज किया है और अब वो उनको छोड़कर चले गए हैं...

Rakhi Sawant will do item number in Salman Khan upcoming movie Bhaijaan
बिग बॉस-15 कंटेस्टेंट्स के साथ राखी सावंत। 
मुख्य बातें
  • राखी सावंत और उनके पति रितेश का सेपरेशन हो गया है।
  • राखी और रितेश ने बिग बॉस-15 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
  • अब राखी को एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है।

राखी सावंत मनोरंजन की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस-15 शो में अपनी जर्नी से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। राखी सावंत ने सलमान खान के टीवी शो में आकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया था और दर्शकों का दिल जीता था। अभिनेत्री ने एक बार कहा था कि वह अपनी मां की बीमारी को लेकर तनाव में हैं और सालों से आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं। इसलिए वह काम की तलाश में थी और इस तरह से उनकी सबसे पहले बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री हुई थी। 

बिग बॉस के घर में राखी सावंत की एंट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और उन्होंने बिना शर्त के अभिनेत्री का समर्थन किया था। यही वजह रही कि अभिनेत्री एक बार फिर से बिग बॉस 15 में वापस आईं। बिग बॉस-15 में राखी सावंत शो की फाइनलिस्ट तक बनीं। अब लगता है कि बिग बॉस के बाद राखी की किस्मत चमक गई है। क्योंकि राखी सावंत को एक बहुत बड़ी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rakhisawant2511)

जी हां, राखी सावंत के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। अभिनेत्री को अब फैन्स बड़े परदे पर देख सकेंगे और यहां वो अपना पसंदीदा काम आइटम नंबर करती नजर आएंगी। राखी सावंत को अब सलमान खान की आगामी फिल्म भाईजान के लिए चुना गया है। इस फिल्म में वो एक आइटम नंबर करेगी। राखी लंबे समय के बाद एक फिल्म में डांस करने के लिए वापस आ रही हैं और फैंस को उनका परफॉर्मेंस देखना पसंद आएगा।

राखी सावंत फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। उनकी शादी टूट गई है। राखी सावंत और उनके पति रितेश का सेपरेशन हो गया है। इसका खुलासा करते हुए राखी सावंत ने बताया था कि रितेश उनको छोड़कर चले गए हैं। रितेश ने उनको यूज किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर