'हॉलीवुड मैं आ रही हूं'- Rakhi Sawant ने शेयर किए ऐसे VIDEO, लुक्स देखकर यूजर्स रह गए हैरान

Rakhi Sawant Hollywood Looks: बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प वीडियो शेयर किए हैं जिनमें एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड लुक्स को दिखाना चाहती हैं।

Rakhi Sawant Hollywood Looks
राखी सावंत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने शेयर किए हॉलीवुड लुक के दिलचस्प वीडियो
  • कहीं नर्स तो कहीं एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रहीं राखी
  • राखी के रूप देखकर फैंस हुए हैरान, हंस-हंस कर हुए लोटपोट

मुंबई: बिग बॉस 14 की प्रतियोगी राखी सावंत ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुछ हॉलीवुड फिल्मों के सीन हैं और उन्हें एडिट किया गया है। राखी ने घोषणा की है कि वह हॉलीवुड में आएंगी। इंस्टाग्राम पर इस बारे में लिखते हुए उन्होंने पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने हॉलीवुड के कुछ मशहूर किरदारों के चेहरे पर राखी का चेहरा लगाया गया है।

राखी ने इसे कैप्शन दिया, 'हॉलीवुड - हियर आई कम #nurserakhi #rakhisawant #actor #entertainment।'

राखी के ये वीडियो पोस्ट करते ही फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी। एक ने लिखा, 'आप गंभीरता से हॉलीवुड की जा सकती हैं, आपके फेस बिलकुल हॉलीवुड के लिए परफेक्ट है। लव यू राखी।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अद्भुत, शानदार, दिमाग उड़ाने वाला, सुपर से ऊपर, वाह बहुत सुंदर वीडियो राखी बेबी।' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'तुम खूबसूरत लग रही हो।' कई लोगों ने कमेंट में इमोजी पोस्ट कीं।

राखी अक्सर फेसएप और रेफेस वीडियो शेयर करती रहती हैं और वह इससे पहले भी वह हॉलीवुड किरदारों वाले वीडियो शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने अप्रैल में भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, 'मैं हॉलीवुड में अगर काम करुंगी तो कैसी लगूंगी।'

राखी को हाल ही में सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में मिड-सीज़न के फिनाले में एक चैलेंजर के रूप में शो में प्रवेश किया था। उनकी यात्रा बिग बॉस के साथ काफी मनोरंजक रही थी। राखी ने ग्रैंड फिनाले पर खेल छोड़ दिया था और विजेता की ट्रॉफी के लिए लड़ने के बजाय भुगतान का विकल्प चुना।

बिग बॉस 14 के अपने कार्यकाल के बाद, राखी ने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए वेब सीरीज़ की शूटिंग की। उन्होंने सेट से वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर