Bigg Boss OTT 2: क्या वाकई रणवीर सिंह ने किया करण जौहर को रिप्लेस? जानें क्या है सच्चाई

बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर खबरें थीं कि करण जौहर की जगह बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिह इसे होस्ट करते नजर आएंगे। क्या वाकई रणवीर इस सीजन में होस्ट के तौर पर नजर आएंगे? जानें।

Karan Johar and Ranveer Singh
Karan Johar and Ranveer Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर खबरें हैं कि इसे रणवीर सिंह होस्ट करेंगे।
  • शो के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था।
  • क्या वाकई रणवीर ने करण जौहर को किया है रिप्लेस?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 सफल रहा था और इसे काफी पसंद किया गया था। इसकी सफलता के बाद से दर्शक इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबरें आईं कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे बल्कि रणवीर सिंह इस सीजन को होस्ट करते दिखेंगे। 

रणवीर होस्ट करेंगे शो?

शो के दूसरे सीजन को लेकर काफी चर्चा है लेकिन बता दें कि रणवीर सिंह द्वारा शो होस्ट करने को लेकर आ रहीं खबरें गलत हैं। रणवीर बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट नहीं करेंगे। ईटाइम्स की खबर के सूत्रों के मुताबिक ये खबरें पूरी तरह गलत हैं। सूत्र के मुताबिक, 'यह पूरी तरह झूठ है। इसका फैक्ट चेक नहीं किया गया है। और इस संबंध में कुछ नहीं चल रहा है। रणवीर इस समय अपने फिल्म कमिटमेंट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और वो अपनी फिल्मों पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं।'

Also Read: करण जौहर नहीं अब यह अभिनेता संभालेगा बिग बॉस ओटीटी 2 की कमान, जानें कब होगा यह शो ओटीटी पर स्ट्रीम

सामने आई थीं ये खबरें

मालूम हो कि हाल‌ ही में यह जानकारी सामने आई थी कि इस शो के मेकर्स ने दूसरे सीजन पर‌ काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन उन्हें करण जौहर से डेट्स‌ नहीं मिलीं, इसलिए उन्होंने करण जौहर की जगह रणवीर सिंह को फाइनल कर‌ लिया है, जो इस शो‌ को‌ होस्ट करेंगे। हालांकि यह खबर सच नहीं है। बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में रियलिटी शो द बिग पिक्चर को होस्ट किया था।

फर्स्ट सीजन में ये कंटेस्टेंट आए थे नजर

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की बात करें तो इसमें निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, जीशान खान और ऊर्फी जावेद समेत कई सेलिब्रिटीज को देखा गया था। दिव्या अग्रवाल इस शो की विनर रही थीं वहीं निशांत भट्ट रनरअप थे। 

दूसरे सीजन को लेकर ये है चर्चा

वहीं शो के दूसरे सीजन की बात करें तो इसे लेकर कहा जा रहा है कि इसमें पांच कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में महेश शेट्टी, पूजा गौर और कांची सिंह को देखा जाएगा। खबरों के अनुसार, इन टीवी सेलिब्रिटीज को सीजन 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है। वहीं सोर्स ने यह भी जानकारी दी है कि इस शो के मेकर्स ने दूसरे सीजन के लिए संभावना सेठ और पूनम पांडे को भी अप्रोच किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर