ये है Roadies 19 का पहला कंटेस्टेंट, इससे पहले भी रह चुका है इस शो का हिस्सा 

Roadies 19 First Contestant: पॉपुलर टीवी रियलिटी शो रोडीज 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है जिसे जानने के लिए दर्शक बहुत बेचैन हैं। यहां जानें इस टीवी रियलिटी शो का पहला कंटेस्टेंट कौन है।

roadies 19 forst contestant, roadies 19 first contestant name ashish bhatia
Ashish Bhatia  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रोडीज 19 को सोनू सूद होस्ट करते आएंगे नजर।।
  • साउथ अफ्रीका में हुई है इस शो कि शूटिंग।
  • सामने आया रोडीज 19 के पहले कंटेस्टेंट का नाम।

Roadies 19 First Contestant Name: लंबे समय से दर्शक रोडीज 19 (Roadies 19) का इंतजार कर रहे हैं। जब से लोगों को यह पता चला है कि इस टीवी रियलिटी शो के 19वें सीजन को सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट करने वाले हैं, तब से लोग इस टीवी रियलिटी शो को देखने के लिए बहुत बेचैन हैं। दर्शक यह जानना चाहते हैं कि रोडीज 19 इस बार कैसा होने वाला है और इस सीजन के कंटेस्टेंट कौन कौन हैं। ऐसे में हाल ही में यह पता चल गया है कि इस टीवी रियलिटी शो का पहला कंटेस्टेंट कौन है (Roadies 19 First Contestant)। ई टाइम्स की खबर के अनुसार इस टीवी रियलिटी शो के पहले कंटेस्टेंट आशीष भाटिया (Ashish Bhatia) हैं। 

Also Read: इतना छोटा ब्रा टॉप पहन उर्फी जावेद ने मुंबई की सड़कों पर खाया वड़ा पाव, स्टाइल देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

आशीष भाटिया इस सीजन से पहले भी रोडीज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने वर्ष 2019 में रोडीज रियल हीरोज टीवी रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किया था और इस दौरान वह रफ्तार की टीम में थे। उन्होंने इस शो के लिए पहले ही साउथ अफ्रीका में अपनी टीम के साथ शूटिंग पूरी कर ली है। रोडीज के साथ आशीष को पहले स्प्लिट्सविला 12 में देखा गया था। रोडीज 19 की टीम ने साउथ अफ्रीका में इस शो के लिए शूटिंग कर ली है। सोनू सूद आपने शूट से फोटोज साझा करते रहते थे जो दर्शकों को बहुत पसंद आते थे। 

Also Read: Imlie Spoiler: आर्यन और अपनी शादी में खुद ही भंग डालेगी इमली, सरेआम होगी मां मीठी की बेइज्जती

आशीष ने इस टीवी रियलिटी शो पर बात करते हुए यह कहा कि जब उन्हें इस शो के लिए ऑफर मिला था तब वह खुशी से झूम उठे थे। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ काम करना उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने बताया कि सोनू सूद सच में उनके लिए एक इंस्पिरेशन हैं, उनके सपोर्ट के बिना आशीष की जर्नी इस शो में खास नहीं हो पाती।‌ उन्होंने यह भी कहा कि इस शो के लिए उन्हें हाई ऑक्टेन टास्क भी करने पड़े थे। उन्होंने बताया कि यह उनके लिए आसान नहीं था लेकिन इन सींस को देखकर दर्शक जरूर दंग रह जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर