रुबीना दिलाइक करेंगी अभिनव शुक्ला से दोबारा शादी, बिग बॉस-14 विनर की डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश

Rubina Dilaik Abhinav Shukla confirms second wedding: रुबीना दिलाइक ने बताया- अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया। जब मैंने शो जीता, उन्होंने मुझे बधाई दी। अपने लिए उन्हें वहां खड़ा देखना बहुत ही सुखद था।...

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik second wedding With Abhinav shukla confirmed
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।
  • रुबीना दिलाइक ने बताया- अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया।
  • रुबीना ने ये भी बताया कि जल्द ही वो अभिनव से दोबारा शादी करेंगी।

रुबीना दिलाइक फिलहाल सातवें आसमान पर हैं। छोटी बहू और शक्ति जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसी के साथ बड़ी बात ये रही कि रुबीना दिलाइक के उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते बेहतर हो गए हैं। कपल के वैवाहिक जीवन में परेशानियां थीं और अब ये इसे नए सिरे से शुरू करने वाले हैं।

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस शो में अपने सभी मतभेदों को सामने रखा। अब दोनों एक मजबूत रिश्ते में बंध गए हैं। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस-14 से बाहर आने के बाद ने अपनी शादी को लेकर बात की।

रुबीना ने बताया कि उनके दिमाग में एक डेस्टिनेशन वेडिंग है। बकॉल रुबीना दिलाइक, 'अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया। जब मैंने शो जीता, उन्होंने मुझे बधाई दी। मुझे गले लगाया और किस किया। अपने लिए उन्हें वहां खड़ा देखना बहुत ही सुखद था। अब मैं बस डेस्टिनेशन के बारे में सोच रही हूं(हंसते हुए)। हम दोबारा जरूर शादी करेंगे और हमने शो में एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया है। 


वाइट वेडिंग करना चाहती हैं रुबीना दिलाइक
बिग बॉस-14 में जब वेलेंटाइन डे पर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला डेट पर गए थे तब उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर की थी। रुबीना ने कहा था कि वो कैरिबियन में एक वाइट वेडिंग करना चाहतीं है। कपल ने 8 साल डेटिंग के बाद साल 2018 में शिमला में शादी की थी। रुबीना दिलाइक ने बताया, 'एकमात्र इरादा लोगों को यह बताना था कि किसी भी शादी में ये मुद्दे आम हैं। कोई भी इस खराब स्तिथि से गुजर सकता है। मायने यह रखता है कि आप कैसे इस पर काम कर सकते हैं और मजबूत बनकर सामने आते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर