Anupama: अनुज की दुल्हनियां बनने के लिए तैयार अनुपमा, रुपाली गांगुली ने शेयर किया ब्राइडल लुक

Rupali Ganguly Bridal Look: टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही मान यानी अनुज और अनुपमा की शादी होने जा रही है। रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपना ब्राइडल लुक शेयर किया है।

Anupama Serial Update
Rupali Ganguly 
मुख्य बातें
  • अनुज और अनुपमा की शादी का फैंस इंतजार कर रहे हैं।
  • अनुपमा यानी रुपाली गांगुली का लीक हुआ ब्राइडल लुक।
  • अनुपमा ने सोशल मीडिया अपने ब्राइडल लुक की फोटो शेयर की है।

Anupama Bridal Look: टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही मान यानी अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस बेसब्री से इस शादी का इंतजार कर रहे थे। अब अनुपमा का ब्राइडल लुक सामने आया है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने सोशल मीडिया पर खुद दुल्हन के जोड़े में फोटो शेयर की है।  

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ब्राइडल लुक की फोटो शेयर की है। अनुपमा ने अपने खास दिन के लिए व्हाइट और कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वेलिरी कैरी की हुई है। नाक में नथ और मांग टीका से अनुपमा ने कंप्लीट किया है। रुपाली गांगुली ने अपने फैंस को इस फोटो का कैप्शन देने के लिए कहा है। इसके साथ उन्होंने मान, मान का मिलन, मान की शादी, अनुज और अनुपमा हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इस फोटो में देविका का किरदार निभाने वालीं जसवीर कौर ने इस पर कमेंट किया है।    

Anupama Serial Rupali Ganguly

Also Read: अनुपमा- अनुज की मेहंदी सेरेमनी से क्यों बौखलाए हैं फैंस? मेकर्स ने कहा- 'प्लान रहा कामयाब' 

सेट से वायरल हुई फोटो
अनुपमा के सेट से कुछ फोटोज सामने आई है। फोटोज में अनुज कपाड़िया वनराज के सामने अनुपमा को मंगलसूत्र पहनते हुए नजर आ रहे हैं।हालांकि, वनराज और बा अभी भी इस शादी से खुश नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज और अनुपमा की शादी में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। शादी में एक नई एंट्री होने वाली है। अनुपमा में सीरियल टीवी एक्टर रोहित बख्शी नजर आएंगे। हालांकि, उनका क्या किरदार होगा इसका मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।  

अनुपमा को मंगलसूत्र पहनाएगा अनुज

मालविका की वजह से आई अड़चन
अनुपमा के आज के एपिसोड में मान की शादी से ठीक पहले मालविका अपना सामान बांधकर वापस अमेरिका जाने का फैसला करती हैं। मालविका बताती हैं कि उन्हें अपने पेरेंट्स का घर बचाना है।

मालविका के जाने पर अनुज कहता है कि वह उसकी मौजूदगी के बिना शादी नहीं करेंगी। हालांकि, मालविका अनुज को मना लेती हैं। अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज बारात लेकर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर