Anupama Serial: अनुपमा- अनुज की सगाई में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, रुपाली गांगुली ने दिखाई पहली झलक

Anupama Serial Upcoming Episode: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की सगाई को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। अब इस सगाई की पहली झलक सामने आई है। जानिए क्या होगा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में...

Rupali Ganguly, Gaurav Khanna
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में अनुज और अनुपमा की सगाई होने जा रही है।
  • अनुपमा और अनुज की सगाई की पहली झलक सामने आई है।
  • अनुज और अनुपमा की सगाई में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा।

Anupama Serial Spoiler. मान यानी अनुपमा और अनुज के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में टीवी का ये पॉपुलर कपल सगाई करने जा रहा है। इससे पहले सगाई की पहली झलक सामने आई है। वहीं, इस सगाई में बहुत हंगामा होने जा रहा है। इसकी पहली झलक सामने आ गई है। अनुपमा ने मान फैंस को सगाई का न्योता भी भेजा है। 

रुपाली गांगुली (अनुपमा) ने गौरव खन्ना (अनुज कपाड़िया) के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में रुपाली गांगुली ने लाल और सफंद रंग की टाई डाई प्रिंट की साड़ी पहनी है। वहीं गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने फैंस को सगाई के लिए इनवाइट करते हुए लिखा, 'हमारी सगाई में जरूर आना।' वहीं, काव्या यानी मदालसा शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में काव्या अपने पति वनराज के साथ किसी डिस्को में जाए गाने में थिरकती नजर आ रही हैं।   

Anupama Serial

Also Read: अनुपमा की शादी के लिए देविका ने चुकाई बड़ी कीमत, हाथ से गया प्रोजेक्ट 

सगाई में राखी दवे करेगी ड्रामा

अनुपमा और अनुज की सगाई में राखी दवे ड्रामा (Anupama upcoming episode) करने जा रही हैं। अनुज ढोल नगाड़ों के साथ अनुपमा के घर पहुंचेगा। वहीं, देविका, मालविका दोनों जमकर नाचेंगी। इसके बाद अनुपमा और अनुज एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे। इस दौरान अनुपमा की सास राखी दवे अनुपमा पर नोटों की बारिश करेगी। राखी वनराज और अनुपमा पर ताने मारने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगी। वहीं, अनुज भी वनराज को धमकी देगा। 

अनुपमा और अनुज की सगाई बीच बापूजी की दिल की बीमारी का राज खुलने जा रहा है। बापूजी और जीके डॉक्टर के पास जाएंगे। डॉक्टर बापूजी को सर्जरी करने की सलाह देंगे। हालांकि, अनुपमा को मिलने वाले तानों के डर से बापूजी सर्जरी कराने से इंकार कर देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर