Anupamaa: रूपाली गांगुली की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, 1-2 दिन में वापस शुरू करेंगी अनुपमा की शूटिंग?

Anupamaa Actress Health Update: रूपाली गांगुली ने अपने बेटे से दूर, क्वारंटाइन में जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अभिनेत्री निश्चित ही वायरस से निपटने के लिए कठिन दौर से गुजर रही हैं...

Anupamaa Actress Rupali Ganguly tested negative for Coronavirus And resume shoot soon
रूपाली गांगुली।  
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली को भी टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा चुका है।
  • रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने तुरंत खुद को अलग कर होम क्वारंटाइन किया।
  • अनुपमा के सभी स्टार्स आवश्यक उपाय कर रहे हैं और खुद को हर किसी से अलग बनाए हुए हैं।

कोरोना वायरस की ताजा लहर के बीच अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली को भी टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा चुका है। कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और फिलहाल वो होम क्वारंटाइन हैं। यह सब अनुपमा टीवी एक्टर पारस कलनावत यानि समर के साथ शुरू हुआ। जिन्हें अनुपमा की कास्ट में सबसे पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था।

काफी टाइम तक होम क्वारंटाइन रहने के बाद जब अभिनेता का टेस्ट नकारात्मक आया था सभी उन्होंने अनुपमा के बाद सेट पर वापसी की थी। हालांकि बाद में अचानक कई कलाकार अनुपमा के सेट पर कोरोना की चपेट में आ गए। रूपाली गांगुली की चौंकाने वाली खबर, साथ ही सुधांशू पांडे, आशीष मेहरोत्रा और शो के निर्माता राजन शाही को भी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया है। 

अनुपमा के सभी स्टार्स आवश्यक उपाय कर रहे हैं और खुद को हर किसी से अलग बनाए हुए हैं। रूपाली गांगुली ने भी अपने बेटे से दूर, क्वारंटाइन में अपना जन्मदिन मनाया था। अभिनेत्री निश्चित ही वायरस से निपटने के कठिन दौर से गुजर रही हैं। लेकिन अब एक अच्छी खबर यह है कि अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने बड़ी ही बहादुरी से वायरस का सामना कर उसे हरा दिया है और उनकी नई रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सूत्रों के अनुसार, अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली बहुत जल्द शो की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।अभिनेत्री एक या दो दिन में अनुपमा के सेट पर मौजूद होंगी और जल्द ही शूटिंग भी शुरू करेंगी। 

अनुपमा की कहानी की बात करें तो फिलहाल ट्रैक में समर को अनुपमा और वनराज के बीच बढ़ती निकटता की अजीबता से निपटता हुआ दिखाया जा रहा है। वह इस बात से परेशान है कि वनराज ने उसकी मां के साथ कैसा व्यवहार किया और वो फिर से दोनों के एक साथ होने की कल्पना नहीं कर सकता। शो में देखा जाएगा कि कैसे नंदिनी समर को इस कठिन दौर से उबरने में मदद करेगी। खैर, रूपाली की शो में वापसी निश्चित रूप से कहानी को और अधिक इंटरेस्टिंग बनाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर