PM Modi के ख‍िलाफ सारेगामापा कंटेस्‍टेंट Mainul Noble का कमेंट, दर्ज हुई FIR

FIR against Sa Re Ga Ma Pa runner-up Mainul Noble : बांग्‍लादेश के गायक मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गुजरात के एक इंजीन‍ियर‍िंग स्‍टूडेंट ने पीएम मोदी पर कमेंट पर श‍िकायत दी थी।

Sa Re Ga Ma Pa runner-up Mainul Noble remarks against PM Modi FIR filed
Mainul Noble  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • Sa Re Ga Ma Pa शो में ल‍िया था ह‍िस्‍सा
  • गुजरात के एक छात्र ने दर्ज कराई श‍िकायत
  • अगरतला में 2019 में हुआ था मेनुल का कॉन्‍सर्ट

त्र‍िपुरा पुलिस ने बांग्‍लादेश के गायक मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। गायक पर प्रधानमंत्री पर आपत्‍त‍िजनक कमेंट करने का आरोप लगाया है। मेनुल ने प‍िछले साल जी बांग्‍ला के शो सारेगामापा में हिस्‍सा लिया था और इसमें सेकंड रनर-अप रहे थे। 

इंड‍ियन एक्‍सप्रेस डॉट कॉम की एक खबर के मुताब‍िक, गुजरात के एक छात्र ने मेनुल के ख‍िलाफ श‍िकायत दी थी। इस छात्र का नाम सुमन पाल है और वह गांधीनगर की पंड‍िन दीनदयाल पेट्रोल‍ियम यून‍िवर्स‍िटी का छात्र है। इंड‍ियन एक्‍सप्रेस डॉट कॉम ने त्र‍िपुरा पुल‍िस के साइबर क्राइम सेल के दक्ष‍िणी त्र‍िपुरा पुल‍िस अधीक्षक जल स‍िंह मीणा के हवाले से लिखा है क‍ि बांग्‍लादेशी गायक पर धारा 500, 504, 505 और धारा 153 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें क‍ि अगरतला में 2019 में हुआ था मेनुल का कॉन्‍सर्ट। वैसे इससे पहले भी वह गुरु रवींद्रनाथ टैगोर पर अपने कमेंट को लेकर व‍िवाद में आया था। 

तीसरी शादी को लेकर भी चर्चा  में Mainul Noble

वैसे इससे पहले Mainul Noble को लेकर एक और खबर चल रही थी क‍ि उसने तीसरी शादी की है। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताब‍िक, मेनुल ने अपनी नई गर्लफ्रेंड महरुबा से बांग्‍लादेश में गुपचुप न‍िकाह क‍िया है। हालांक‍ि दोनों का न‍िकाह नवंबर में हुआ था और ये जानकारी अब सामने आ रही है। मेनुल की पहली शादी गर्लफ्रेंड र‍िमी से हुई थी लेकिन बाद उसने गायक को तलाक दे द‍िया। इसके बाद मेनुल ने दूसरी शादी की और ये भी असफल रही। हालांक‍ि गायक ने अपने पहले दो र‍िश्‍तों को कभी नहीं कबूला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर